script

गला घोंटकर विवाहिता की हत्या! चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 18, 2019 09:40:40 pm

Submitted by:

abdul bari

विवाहिता की गला घोटकर हत्या ( Dowry murder case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो लाख रुपए की मांग को लेकर आए दिन मृतका को प्रताड़ित करते रहे। बीती रात मृतका ( married woman murder ) की गला घोटकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

one killed in bike accident : youth killed in bike accident

one killed in bike accident : youth killed in bike accident

गंगापुरसिटी।
वजीरपुर थाना क्षेत्र के पावटा गद्दी गांव में दहेज के खातिर विवाहिता की गला घोटकर हत्या ( Dowry murder case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना के बाद वजीरपुर थानाधिकारी बृजेंद्र सिंह मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और मृतका के शव को कब्जे में लेकर वजीरपुर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक प्रतापमल केडिया एसडीएम सुनीता यादव अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई।
पिता ने सुनाई दर्दनाक दास्तां… ( married woman murder )


सूचना के बाद मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंचे। मृतका के पिता रज्जाक ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पुत्री आसमीन की शादी दो वर्ष पहले पावटा गद्दी निवासी जुबेर के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही मृतका का पति जुबेर जेठानी राबिया शादी कराने वाला एक दलाल और मृतका की चाची रज्जो दो लाख रुपए की मांग को लेकर आए दिन मृतका को प्रताड़ित करते रहे। बीती रात मृतका ( married woman murder ) की गला घोटकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

( gangapur news ) मामले को लेकर मृतका के पिता रज्जाक पुत्र नियामत निवासी गद्दीपुरा हिंडौन ने चारों आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव पीहर पक्ष के सुपुर्द कर दिया। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पुलिस उपाधीक्षक प्रताप मल्ल केडिया को सौंपी है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

ट्रेंडिंग वीडियो