scriptपेट्रोल पम्प पर फिर वारदात: लूटी नकदी…एक सेल्समैन को मारी गोली, दूसरे का बट से फोड़ा सिर | Loot by firing at petrol pump in Gangapur City | Patrika News
सवाई माधोपुर

पेट्रोल पम्प पर फिर वारदात: लूटी नकदी…एक सेल्समैन को मारी गोली, दूसरे का बट से फोड़ा सिर

वजीरपुर क्षेत्र में एक ही सप्ताह में दूसरी बार मंगलवार रात को पेट्रोल पम्प पर फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है।

सवाई माधोपुरApr 10, 2024 / 07:43 pm

Kamlesh Sharma

Loot by firing at petrol pump in Gangapur City

वजीरपुर क्षेत्र में एक ही सप्ताह में दूसरी बार मंगलवार रात को पेट्रोल पम्प पर फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है।

गंगापुरसिटी। वजीरपुर क्षेत्र में एक ही सप्ताह में दूसरी बार मंगलवार रात को पेट्रोल पम्प पर फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। बदमाशों का विरोध करने पर एक सेल्समैन श्रवण राजपूत को पेट में गोली मार दी, वहीं दूसरे सेल्समैन इश्त्याक का देसी कट्टे की बटों से सिर फोड़ दिया। दोनों को चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से श्रवण को जयपुर रेफर किया है।

रात को ही मौके पर पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर पहुंच गए और जानकारी ली। पुलिस के अनुसार बाइक सवार तीन बदमाश पम्प पर आए और 50 रुपए का पेट्रोल भरवाने के बाद सेल्समैन सद्दाम को हथियारों का भय दिखाकर उससे करीब दो-ढाई हजार रुपए छीन लिए। बाद में दो बदमाश दो मंजिला ऑफिस पहुंच गए। जहां पर श्रवण राजपूत तथा इश्त्याक उर्फ काले मौजूद थे।

उन्होंने विरोध किया तो श्रवण के पेट में गोली मार दी। वहीं इश्त्याक का सिर फोड़ दिया। इस दौरान नकदी ले गए। हालांकि नकदी का खुलासा नहीं हो पाया है। दोनों का उपचार जारी है। उल्लेखनीय है कि तीन मार्च को भी एक पेट्रोप पम्प पर फायरिंग कर बदमाश करीब सवा दो लाख रुपए की नकदी लूट ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो