scriptउपहार पाकर जताई खुशी | Happy happiness | Patrika News

उपहार पाकर जताई खुशी

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 20, 2018 01:11:45 pm

Submitted by:

rakesh verma

www.patrika.com/rajasthan-news

उपहार देता पत्रिका एजेंट।

रवांजना चौड़ . मेगा मानसून ऑफर इनामी योजना के विजेता पाठक को उपहार देता पत्रिका एजेंट।

रवांजना चौड़. मेगा मानसून ऑफर इनामी योजना के विजेता पाठकों को घर जाकर उपहार वितरित किए। वैष्णव न्यूज एजेंसी के एजेंट मुकेश वैष्णव ने पांचोलास के रामफूल रैगर को पत्रिका के मेगा मानसून इनामी योजना के उपहार में वॉटर बोटल सैट दिया। इस पर विजेता पाठक व उसके परिवार ने खुशी जाहिर की। विजेता पाठक रामफूल ने बताया कि वह दस साल से पत्रिका का नियमित पाठक है। खबरों की विश्वसनीयता के चलते पत्रिका पाठकों की पहली पसंद है।

रेलकर्मियों की जानी समस्याएं
सवाईमाधोपुर. रेलवे कोटा मण्डल के तत्वावधान में चल रही रेलकर्मी चेतना यात्रा में शामिल अधिकारियों ने बुधवार को सवाईमाधोपुर के डी केबिन पर सिग्नल विभाग के कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना। वेस्ट सैण्ट्रल रेलवे एम्प्लाइज यूनियन के शाखा सचिव लोकेन्द्र मीणा ने बताया कि इस अवसर पर कार्मिकों ने क्षतिग्रस्त रेलवे आवासों की समस्याओं के बारे में जानकारी दी। इस दौरान जनाबुदीन आदि मौजूद थे।

पुलिस की पकड़ से दूर बस चालक
सवाईमाधोपुर. खैरदा पेट्रोल पंप के पास गत दिनों निजी शिक्षण संस्थान की बस की टक्कर से पांच वर्षीय बालक की मौत के मामले में अभी बस चालक पुलिस की पकड़ से दूर है। तीन दिन बाद भी कोतवाली थाना पुलिस फरार बस चालक को नहीं गिरफ्तार कर सकी। गौरतलब है कि गत 17 सितम्बर को पांच वर्षीय सक्षम योगी दोपहर बाद स्कूल की छुट््टी के बाद पैदल घर जा रहा था। रास्ते में गली से निकलते ही बस ने टक्कर मार दी। बाद में अस्पताल में बालक ने दम तोड़ दिया था।

समुद्र मंथन की सुनाई कथा
शिवाड़. कस्बे में चल रही शिवमहापुराण कथा में बुधवार को स्वामी दिव्यानन्द तीर्थ भानपुरा पीठ मध्यप्रदेश ने शिवपुराण कथा के दौरान समुद्र मंथन प्रसंग के बारे मे बताया। घुश्मेशवर ट्रस्ट के वरिष्ठ कार्यकर्ता व विद्वान पंडित पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि शिवमहापुराण कथा को सुनने के लिए भानपुरा, इन्दौर, चित्तौडगढ़़, कोटा सहित दूर दूर से भक्त आ रहे हैं। इस अवसर पर घुश्मेश्वर ट्रस्ट के लोकेन्द्र सिंह, शम्भू मिश्रा, खेमचन्द गर्ग, जगदीश सोनी, समाजसेवी रामगोपाल गुप्ता पिपलिया, चन्द्रप्रकाश सोनी आदि ने अतिथियों का स्वागत किया गया। कस्बे में 23-24 सितम्बर को अखिल भारतीय संत सम्मेलन होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो