scriptGood News : 26 अप्रेल को रहेगा सार्वजनिक अवकाश, पर इन स्कूलों में रहेगी 2 दिन छुट्टी, आदेश जारी | Good News Rajasthan Sawai Madhopur 26 April will be Public Holiday But 2 days holiday in these schools Order Issued | Patrika News
सवाई माधोपुर

Good News : 26 अप्रेल को रहेगा सार्वजनिक अवकाश, पर इन स्कूलों में रहेगी 2 दिन छुट्टी, आदेश जारी

Public Holiday : राजस्थान में 26 अप्रेल को सार्वजनिक अवकाश रहेगा। पर इन स्कूलों में 2 दिन की छुट्टी रहेगी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने आदेश जारी कर दिया है।

सवाई माधोपुरApr 14, 2024 / 06:13 pm

Sanjay Kumar Srivastava

sawaimadhopur_dm.jpg

Sawai Madhopur

Public Holiday : सवाईमाधोपुर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. खुशाल यादव ने निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के तहत संसदीय निर्वाचन क्षेत्र टोंक-सवाईमाधोपुर के सवाईमाधोपुर एवं गंगापुर सिटी जिले में समस्त विधानसभा क्षेत्रों के कार्मिकों के लिए मतदान तिथि 26 अप्रैल 2024 को सवैतनिक अवकाश घोषित किया है। उन्होंने बताया कि मतदाता के रूप में पंजीकृत सभी कार्मिकों को मतदान के लिए आवेदन करने पर मतदान दिवस का सवैतनिक अवकाश स्वीकृत करने के लिए विभिन्न विभागों, उपक्रमों, बोर्ड, निगम आदि के विभागाध्यक्षों को प्राधिकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि संसदीय निर्वाचन क्षेत्र टोंक-सवाई माधोपुर के सवाईमाधोपुर एवं गंगापुर सिटी जिले के समस्त विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के जिन विद्यालयों में मतदान दलों के रुकने एवं मतदान संबंधी कार्य सम्पन्न किया जाना है, उन विद्यालयों में 25 एवं 26 अप्रेल को अवकाश घोषित किया गया है।

26 अप्रेल को सवैतनिक अवकाश देय होगा

जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देशित किया कि संसदीय निर्वाचन क्षेत्र टोंक-सवाईमाधोपुर के सवाईमाधोपुर एवं गंगापुर सिटी जिले के समस्त विधानसभा क्षेत्र में स्थित निजी या सार्वजनिक प्रतिष्ठानों, दुकान, औद्योगिक उपक्रम या कारोबार, व्यवसाय में कार्यरत कामगारों को मतदान तिथि 26 अप्रेल को सवैतनिक अवकाश देय होगा। साथ ही ऐसे कामगार जो सवाई माधोपुर एवं गंगापुर सिटी जिले के बाहर कार्यरत हैं, उन्हें अपने मतदान क्षेत्र में मतदान के लिए मतदान दिवस का सवैतनिक अवकाश देय होगा। पुनर्मतदान की स्थिति में जहां पुनर्मतदान होगा, उन मतदान क्षेत्रों में भी पुनर्मतदान की तिथि को भी सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

यह भी पढ़ें – राजस्थान के इस शहर की जनता गुजरात से वाहन खरीदने की है दीवानी, वजह सोचने को करेगी मजबूर

यह भी पढ़ें – डोटासरा व गहलोत को ईडी जल्द करेगी गिरफ्तार, मदन दिलावर के इस बयान से लोग चौंके, जानें क्या है माजरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो