scriptहेलमेट को ना समझें बोझ, जागरूकता अभियान का आगाज | Do not consider helmet as burden, awareness campaign will start | Patrika News

हेलमेट को ना समझें बोझ, जागरूकता अभियान का आगाज

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 17, 2019 08:24:09 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

हेलमेट को ना समझें बोझ, जागरूकता अभियान का आगाज

हेलमेट को ना समझें बोझ, जागरूकता अभियान का आगाज

consider helmet burden

सवाईमाधोपुर . पुलिस प्रशासन के तत्वावधान में बुधवार से बढ़तीदुर्घटनाओं की रोकथाम को लेकर हम्मीर सर्किल पर जागरूकता अभियान शुरू किया है। कार्यक्रम में जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने कहा कि हेलमेट दुपहिया वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए जरूरी है। हेलमेट को बोझ नहीं समझना चाहिए। इस दौरान बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले करीब दो दर्जन से भी अधिक दुपहिया वाहनों चालकों को हेलमेट बांटे। उन्होंने कहा कि यातायात नियमों की पालना नहीं करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्रङ्क्षसह यादव, यातायात पुलिस प्रभारी सुरेन्द्रङ्क्षसह, सिटी बस यूनियन अध्यक्ष लतीफ मोहम्मद सहित यातायात पुलिसकर्मी, शहरवासी, समाजसेवी आदि मौजूद थे।

बाटोदा. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को थाना पुलिस की ओर से विद्यार्थियों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई। बाटोदा थानाधिकारी शैतान सिंह ने विद्यालय में उपस्थित छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी देते हुए बताया कि जीवन अनमोल है। इसे सुरक्षित रखना अपना खुद का दायित्व है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो