scriptट्रेन वर्किंग शिड्यूल में बदलाव पर जताया विरोध | Dispute over change in working shedul of trains | Patrika News

ट्रेन वर्किंग शिड्यूल में बदलाव पर जताया विरोध

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 17, 2019 01:54:29 pm

Submitted by:

rakesh verma

ट्रेन वर्किंग शिड्यूल में बदलाव पर जताया विरोध

ट्रेन वर्किंग शिड्यूल में बदलाव पर जताया विरोध

ट्रेन वर्किंग शिड्यूल में बदलाव पर जताया विरोध

गंगापुरसिटी. कोटा मंडल के गंगापुरसिटी रनिंग मुख्यालय के कार्य क्षेत्र में उत्तर रेलवे द्वारा कुछ दिनों से की जा रही छेड़छाड़ को लेकर आज यहां रेल कर्मचारियों ने वेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन के बैनर तले स्टेशन अधीक्षक कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन कर डीआरएम कोटा के नाम
ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन कहा कि कुछ दिनों से नॉर्दन रेलवे दिल्ली डिवीजन की ओर से गंगापुरसिटी मुख्यालय के द्वारा संचालित गाडिय़ों में दिल्ली डिवीजन के स्टाफ को चढ़ाया जा रहा है। इसे किसी भी हाल में बर्दास्त नही किया जाएगा। लोको शाखा के अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि इसे जल्द बंद नही किया गया तो आन्दोलन किया जाएगा।
यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने कहा कि किसी भी सूरत में कोटा मंडल में दूसरे मंडल का स्टाफ नही चढऩे दिया जाएगा। इसके बाद रेल प्रशासन ने जनशताब्दी व दूसरी गाडी का भरतपुर में ही गंगापुर स्टाफ को चार्ज दिलवाया। भरतपुर में यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष चंद्रशेखर के नेतृत्व मे जनशताब्दी एक्सप्रेस पर नारे लगा कर प्रदर्शन किया गया। गंगापुरसिटी में वीरेंद्र मीणा, हरकेश मीणा, गजानंद शर्मा, एच.पी. मीणा, चंद्रशेखर शर्मा, अशोक गुप्ता, राकेश सोनपाल, हरिमोहन मीणा एवं तरुण यादव आदि ने प्रदर्शन में भाग लिया। (ब.उ.)
गाडिय़ों के वर्किंग में छेड़छाड़

गंगापुरसिटी. रेल गाडिय़ों की वर्किंग में अनियमिताओं को लेकर वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ की ओर से शुक्रवार को उपमंडल सचिव डी.के. शर्मा के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रवक्ता बीएस गुर्जर ने बताया कि दिल्ली की ओर से मुंबई को जाने वाली गाडिय़ों का वर्किंग कोटा मंडल करता आया है, लेकिन अब दिल्ली डिवीजन की ओर से तुगलकी फरमान जारी कर नंदा देवी एक्सप्रेस व जनशताब्दी एक्सप्रेस में नियमों के विरू द्ध अपना कू्र लगाना शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो