scriptट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मासूमों के सिर से उठा पिता का साया | Death of young man hit by train in swai madhopur | Patrika News

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 18, 2019 06:09:55 pm

Submitted by:

anandi lal

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

Sawai Madhopur

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

सवाईमाधोपुर/गंगापुर सिटी। दिल्ली-मुबंई रेलमार्ग पर सोमवार को तलावड़ा के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतक के शिनाख्त के प्रयास किए। बताया जा रहा है कि जनशताब्दी एक्सप्रेस (डाउन) ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही युवक की सांसे थम गई।
पुलिस के अनुसार घटना उमरी व नारायणपुर टटवाड़ा रेलवे स्टेशन के बीच बाढ़ मिलकपुर पुलिया के पास की है। मृतक की पहचान पप्पू (35) पुत्र बद्री गुर्जर निवासी खिदरपुर डांगड़ी थाना सपोटरा के रूप में हुई है। जब परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई तो मौके पर पहुंचे परिजन शव देख फफक पड़े। गंगापुर सिटी पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सपुर्द कर दिया।
ऐसा सामने आया है कि मृतक पप्पू मानसिक रुप से थोड़ा कमजोर था। वह पहले भी कई बार घर से बिना बताएं निकल जाता और परिजन तलाश करते रह जाते। सोमवार को भी घर से सुबह 4 बजे बिना बताए निकल गया था। मृतक के पिता बद्री भी मानसिक रुप से कमजोर है। मृतक के दो पुत्र पवन, अंकित व एक विशाखा नाम की पुत्री हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो