शहर को दमकाने में जुटी परिषद

By: Rajeev Pachauri

Updated On:
10 Sep 2019, 08:28:53 PM IST

  • गंगापुरसिटी . गणेश विसर्जन यात्रा को लेकर नगरपरिषद प्रशासन खासी कवायद में जुटा है। मंगलवार को आयुक्त ऋषिदेव ओला ने शहर का दो बार निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था जांचने के साथ अतिक्रमण एवं अन्य व्यवस्थाओं को देखकर कर्मचारियों को दिशा-निर्देश दिए। परिषद पिछले 48 घंटे से शहर की सूरत बदलने में जुटी है।

गंगापुरसिटी . गणेश विसर्जन यात्रा को लेकर नगरपरिषद प्रशासन खासी कवायद में जुटा है। मंगलवार को आयुक्त ऋषिदेव ओला ने शहर का दो बार निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था जांचने के साथ अतिक्रमण एवं अन्य व्यवस्थाओं को देखकर कर्मचारियों को दिशा-निर्देश दिए। परिषद पिछले 48 घंटे से शहर की सूरत बदलने में जुटी है।


नगरपरिषद आयुक्त ओला ने शहर की नसिया कॉलोनी, नंबर तीन स्कूल, कोलीपाड़ा, घास मंडी, ट्रक यूनियन, अस्पताल रोड, चौपड बाजार, कैलाश टाकीज, बालाजी चौक, खारी बाजार, बद्रीनाथ बाजार, देवी स्टोर चौराहा, फव्वारा चौक, कोर्ट सर्किल, उदेई मोड़, सालोदा एवं करौली फाटक आदि क्षेत्रों का दौरा कर सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। ओला ने बताया कि गणेश विसर्जन यात्रा को लेकर जिला कलक्टर के निर्देश पर शहर में सफाई व्यवस्था, अतिक्रमण हटाने एवं गड्ढों को ठीक कराया गया है। इसके लिए सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए गए हें। आयुक्त ने बताया कि शहर में सडक़ मरम्मत एवं अतिक्रमण हटाने का कार्य जारी है। विसर्जन यात्र को लेकर उन्होंने शाम को कर्मचारियों की बैठक लेकर निर्देश दिए।


आज फिर हटेगा अतिक्र्रमण


शहर में नगरपरिषद की ओर से मंगलवार को अस्थाई अतिक्रमणों को हटाया गया। इस दौरान यात्रा मार्ग में बाधक टीनशेड आदि को भी हटवाया गया। परिषद ने दुकानदारों एवं भवन मालिकों को चेतावनी दी है कि वह रात्रि को स्वत: हटा लें अन्यथा बुधवार को नगर परिषद की ओर से कार्रवाई कर सामान जब्त किया जाएगा। परिषद की ओर से बेरीकेटिंग भी की जा रही है। कार्मिकों की रूट चार्ट अनुसार प्रत्येक 200-500 मीटर के क्षेत्र में टीम गठित कर ड्यूटी लगाई गई है।

Updated On:
10 Sep 2019, 08:28:53 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।