scriptभाजपा ने झोंकी ताकत, टिकटार्थियों में मची होड़ | BJP tastes power, ticket rivals compete | Patrika News

भाजपा ने झोंकी ताकत, टिकटार्थियों में मची होड़

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 21, 2018 10:53:29 am

Submitted by:

Rajeev

गंगापुरसिटी . भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के लिए भीड़ जुटाने को भाजपा नेता एडी-चोटी का जोर लगाते नजर आ रहे हैं। आलम यह है कि भाजपा नेता गांव-गांव घूमकर लोगों को सभा में आने का न्योता दे रहे हैं। शाह के 22 सितम्बर को प्रस्तावित दौरे को लेकर भाजपा नेताओं के तूफानी दौरे हो रहे हैं। साथ ही कुछ नेता यहां स्थाई रूप से डेरा डाले हुए हैं।

gangapurcity news

भाजपा ने झोंकी ताकत, टिकटार्थियों में मची होड़

गंगापुरसिटी . भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के लिए भीड़ जुटाने को भाजपा नेता एडी-चोटी का जोर लगाते नजर आ रहे हैं। आलम यह है कि भाजपा नेता गांव-गांव घूमकर लोगों को सभा में आने का न्योता दे रहे हैं। शाह के 22 सितम्बर को प्रस्तावित दौरे को लेकर भाजपा नेताओं के तूफानी दौरे हो रहे हैं। साथ ही कुछ नेता यहां स्थाई रूप से डेरा डाले हुए हैं।

भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह की होने वाली आमसभा व शक्ति केन्द्र सम्मेलन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों सहित भरतपुर संभाग के सभी पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक लेकर दिशा-निर्देश दिए। साथ ही सभी को जिम्मेदारियां सौंपकर उनका निर्वहन सुचारू तरीके से करते हुए सभा व सम्मेलन को सफल बनाने की बात कही।
प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने सभी पदाधिकारियों को उनके दायित्व और जिम्मेदारियों के अनुसार लोगों से अधिक से अधिक संपर्क करने और सभा को सफल बनाने के लिए उन्हें आमंत्रित करने के लिए निर्देशित किया। बैठक में संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल, विधायक मानसिंह गुर्जर, सभापति संगीता बोहरा, करौली सभापति राजाराम गुर्जर, पूर्व विधायक रमेश मीना, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश जैन, करौली जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया, धौलपुर जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी, जिला महामंत्री जमनालाल वैष्णव, पूर्व सभापति हरिप्रसाद बोहरा, उप सभापति दीपक सिंघल, जिला प्रवक्ता महेंद्र दीक्षित, भाजपा नेता सुशील दीक्षित, पंचायत समिति सदस्य उदय गुर्जर, घनश्याम शर्मा एवं कौशल बोहरा आदि मौजूद रहे।

इससे पूर्व बुधवार को राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा एवं भाजपा नेता शांतिस्वरूप महरवाल ने गांव-गांव जाकर लोगों को पीले चावल बांटे और लोगों को सभा में पहुंचने का न्योता दिया। इस दौरान नेताओं का लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। सुबह महरवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ कोचिंग सेंटरों पर जाकर विद्यार्थियों से सभा में पहुंचने का आह्वान किया।
इसके अलावा उन्होंने दर्जनों गांवों में संपर्क कर लोगों से सभा में पहुंचने की अपील की। शाह की आमसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा नेता शांतिस्वरूप महरवाल के नेतृत्व में मिर्जापुर, सलेमपुर, उमरी, अमरगढ़ चौकी, मच्छीपुरा, मीनापाड़ा, तलावड़ा, हीरापुर, बाढ़, नरायनपुर टटवाड़ा, नारौली, कोटड़ी, रामगढ़ मुराड़ा, खेड़ा रामगढ़ एवं तालवृक्ष आदि गांवों में पीले चावल बांटे। साथ ही ग्रामीणों को केन्द्र एवं राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान पिन्टू मीनापाड़ा, बाबूलाल सरपंच, गोविंद फुलवाड़ा, महेन्द्र उदई, उत्तम सलोना, रामकेश, रूपेश चोपड़ा, प्रेम, जीतू पीलोदा एवं राकेश फुलवारा आदि साथ रहे।

मैं २४ घंटे साथ खड़ा हूं – मीणा


गंगापुरसिटी . फल सब्जी मंडी उदेई मोड़ पर बुधवार रात्रि को राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीना ने नुक्कड़ सभा की। मीना ने यहां मौजूद छात्रों को 22 सितंबर को कॉलेज ग्राउंड में आमसभा में पहुंचने का न्योता दिया। साथ ही कहा कि छात्रों के साथ कोई भी अत्याचार होता है तो मैं आपके बीच 24 घंटे तैयार हूं। इस दौरान भाजपा नेता शांति मेहरवाल ने भी संबोधन दिया। इस दौरान बागेश जैन, राकेश, उत्तम, बहादुर, महेन्द्र, दिनेश आदि मौजूद रहे।

सांसद ने दिया न्योता


गंगापुरसिटी . टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखवीर सिंह जौनापुरिया ने गंगापुरसिटी सहित क्षेत्र के गांवों में नुक्कड़ सभाकर 22 सितम्बर को अमित शाह की सभा में पहुंचने का न्योता दिया। इस दौरान सांसद का स्वागत हुआ। सांसद ने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी। गंगापुरसिटी में राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली होना ३६ कौमों के लिए गर्व की बात है। इससे विकास को नए आयाम मिलेंगे। सांसद ने अग्रवाल समाज, ब्राह्मण समाज, व्यापारी, बैरवा समाज, जांगिड़ एवं माली समाज के लोगों से चर्चा की।

बोहरा ने किया स्वागत


गंगापुरसिटी . अमित शाह के दौरे की तैयारियां का जायजा लेने पहुंचे भाजपा के प्रदेश संगठन चन्द्रशेखर एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा का नगरपरिषद सभापति संगीता बौहरा के नेतृत्व में स्वागत किया गया। बौहरा ने पदाधिकारियों को अधिक से अधिक संख्या में भीड़ जुटाने भरोसा दिलाया। इस दौरान उपसभापति दीपक सिंघल, कमलेश महावर, मुकेश जांगिड़, गोपाल धमनिया पार्षद एवं कौशल बौहरा आदि मौजूद रहे। इसके बाद शाम को संगीता बौहरा ने कॉलेज ग्राउंड सभास्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और कार्यकर्ताओं से तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। सुशील एवं दर्शन गुर्जर आदि मौजूद रहे।

दावा : ऐतिहासिक होगी सभा


विधायक मानसिंह गुर्जर ने गुरुवार को ग्रामीण क्षेत्र का तूफानी दौरा किया। इस दौरान विधायक ने लोगों से भारी संख्या में आमसभा में पहुंचकर आमसभा को सफल बनाने का आह्वान किया। ग्रामीणों ने जगह-जगह विधायक का स्वागत किया और सभा में पहुंचने का भरोसा दिलाया। विधायक गुर्जर ने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब जनता के द्वारा चुनी गई सरकार जनता को अपने कार्यकाल का ब्यौरा देने लोगों के बीच आ रही है। उन्होंने दावा किया कि शाह की सभा ऐतिहासिक होगी। यह किसी भी राजनीतिक दल की राजस्थान की सबसे बड़ी सभा साबित होगी। विधायक ने लालपुर, उमरी, सलेमपुर, ढाय, बुचौलाई, टोटोलाई, अमरगगढ़ चौकी, हबीबपुर, बाढ़, रामसर, तलावड़ा सहित दर्जनों गांवों का दौरा किया। इस दौरान मंडल अध्यक्ष मदनमोहन सैनी, महामंत्री पुखराज सलेमपुर, बलराम सरपंच, मक्खन सरपंच, कैलाश सरपंच, सुरेश सरपंच आदि साथ रहे।

गंगापुरसिटी . छात्र नेता अनंत बड़ीला के नेतृत्व में दर्जनों गांव का दौरा किया पीले चावल बांटे और प्रस्तावित रैली को लेकर बाढ़, जलोखेरा, खुटला, सलोना, अरनिया, नौगांव, मच्छीपुरा, मीणापाड़ा, तनावड़ा, तलावड़ा , तालवृक्ष, हीरापुर, मूराडा एवं केडी की झोपड़ी आदि गांवों में लोगों को आने का न्योता दिया। साथ में ग्रामीणों से कहा भारतीय जनता पार्टी 36 कौम की पार्टी के गरीब मजदूर बेरोजगार सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में लोगों से सभा में पहुंचने का आह्वान किया। इस दौरान बड़ीला के साथ राकेश फुलबाड़ा, दिनेश मीणा, पवन, हंसराज मिर्जापुर, राजेश एवं शिवकेश आदि रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो