200 प्रतिभाओं का होगा सम्मान

By: Rajeev Pachauri

Updated On:
10 Sep 2019, 08:44:16 PM IST

  • गंगापुरसिटी . चाणक्य परिवार ब्राह्मण समाज की ओर से 12वां जिलास्तरीय ब्राह्मण समाज प्रतिभा सम्मान समारोह 15 सितम्बर को दोपहर 1 बजे से विजय पैलेस में होगा। समारोह की तैयारी को लेकर बैठक कुहू इंटरनेशनल स्कूल में हुई।
    बैठक में समाज के सभी प्रबुद्धजनों ने सुझाव रखे तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न कार्यों को करने की जिम्मेदारी ली।

गंगापुरसिटी . चाणक्य परिवार ब्राह्मण समाज की ओर से 12वां जिलास्तरीय ब्राह्मण समाज प्रतिभा सम्मान समारोह 15 सितम्बर को दोपहर 1 बजे से विजय पैलेस में होगा। समारोह की तैयारी को लेकर बैठक कुहू इंटरनेशनल स्कूल में हुई।
बैठक में समाज के सभी प्रबुद्धजनों ने सुझाव रखे तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न कार्यों को करने की जिम्मेदारी ली।

कार्यक्रम के समन्वयक हेमंत शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष मनन चतुर्वेदी, राजस्थान सर्वब्राह्मण महासभा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश मिश्रा, शंकरा ग्रुप के चेयरमैन एस.के. चौधरी, मुख्य वन संरक्षक सवाईमाधोपुर मनोज पाराशर आदि कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में 200 से अधिक उल्लेखनीय उपलब्धि अर्जित करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। बैठक में संतोष दुबे, डॉ. एस.एन. शर्मा, देवेन्द्र पाठक, बालकृष्ण शर्मा, महेन्द्र लोढी, विष्णु गुरुजी, सुरेशचंद शर्मा, श्याम सेवा, भूदेव प्रसाद शर्मा, कौशल बोहरा, सुशील दीक्षित, नवीन एडवोकेट, हनुमान द्विवेदी, डॉ. मनोज, धनेश शर्मा, गोविंद पाराशर, उमेशकांत शुक्ला, रमेश खादी, राजेन्द्र सहारिया, शैलेन्द्र शर्मा, दिलीप तिवाड़ी, जितेन्द्र शर्मा एवं विजय शर्मा आदि मौजूद रहे।

Updated On:
10 Sep 2019, 08:44:16 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।