scriptसट्टा: चेताने के बाद भी चल रहा था सट्टा फड़ | Speculative: Even after the consciousness was the speculation | Patrika News

सट्टा: चेताने के बाद भी चल रहा था सट्टा फड़

locationसतनाPublished: Jun 02, 2019 06:20:12 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

सीएसपी के निर्देश पर मारा छापा, तीन सटोरिया पकड़े गए

Speculative: Even after the consciousness was the speculation

Speculative: Even after the consciousness was the speculation

सतना. शहर कोतवाली इलाके में सट्टा का कारोबार आखिर किसकी शह पर चल रहा है? एसपी रियाज इकबाल के सख्त निर्देश के बाद भी सिटी कोतवाली पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। शनिवार को जब सीएसपी विजय ्रपताप सिंह को भनक लगी तो उन्होंने अपनी टीम को भेजते हुए छापा मार कार्रवाही कराई। सट्आ के फड़ में दबिश के दौरान पुलिस ने सटोरिया मो. ताहिर समेत उसके दो गुर्गों को भी पकड़ा है। हालांकि इसके पहले भी ताहिर को पुलिस गिरफ्तार कर कार्रवाही कर चुकी है। लेकिन पुलिस से बेखौफ सटोरिया ने फिर अपना कारोबार शुरू कर दिया था।
पुलिस के अनुसार, सट्टा खिलाने की सूचना पर कोलगवां थाना के एसआइ शैलेन्द्र पटेल ने सीएसपी दस्ता के साथ छापा मारा है। ग्रीन टॉकीज के पास चल रहे फड़ से सटोरिया मो. ताहिर पुत्र मो. इदरीश निवासी रामना टोला के साथ उसके गुर्गे अजय वर्मा पुत्र सूरजदीन वर्मा निवासी जवाहर नगर, गोपाल कुशवाहा पुत्र महावीर कुशवाहा निवासी खजुरी टोला को पकड़ा गया। इनके कब्जे से 3850 रुपए नकद व सट्टा पर्ची बरामद की गई हैं। गौरतलब है कि एसपी ने सख्त निर्देश दिए थे कि सट्आ खिलाने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाही की जाए। एक दफा पुलिस ताहिर को जेल की हवा खिला चुकी है। लेकिन उसने खाकी के कुछ परिचितों के संरक्षण में फिर से सट्टा खिलाना शुरू कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो