युवक के सीने में चाकू घोंप कर हत्या, शहर में लगातार हुई चौथी वारदात से फैली सनसनी

By: Suresh Kumar Mishra

Published On:
Aug, 12 2019 02:09 PM IST

  • कोलगवांं थाना क्षेत्र में लगातार चौथी सनसनीखेज वारदात

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला शहर अंतर्गत एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। बताया गया कि कोलगवां थाना क्षेत्र स्थित कृष्णनगर कबाड़ी टोला में रात करीब 11 बजे के लगभग एक युवक के सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। घटना स्थल से युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों की मानें तो युवक की मौत दिल में चाकू धंसने के कारण हुई है।

ये है मामला
मिली जानकारी के अनुसार डायल 100 को इस आशय की जानकारी मिली कि कृष्णनगर कबाड़ी टोला में एक युवक को चाकू मार दिया गया है। सूचना पर आनन-फानन में डायल 100 मौके पर पहुंची। घटना स्थल में गंभीर घायल मिले दिनेश रैकवार पिता रामसेवक (22) को जिला अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि इस हमले से उसके अंदरूनी अंग भी बाहर आ गए थे। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल में दिनेश के साथ आए लोगों ने बताया कि वह फर्नीचर का कारोबार करता था। दो युवक एक्टिवा से आए हैं जिनके नाम बिज्जू तिवारी और जिब्बू वर्मा हैं। इन्होंने दिनेश को चाकू मारा है और भाग गए।

शराब तस्कर है बिज्जू
सूत्रों का कहना है कि बिज्जू शराब के अवैध कारोबार में लिप्त रहता है। उधर स्थानीय लोगों की माने तो 15 दिन पहले भी इसने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया था जिसकी जानकारी कोलगवां थाना पुलिस को दी गई थी लेकिन कोई सख्ती नहीं बरतने से उसके हौसले बुलंद होते चले गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बिज्जू के कुछ पुलिस वालों से भी संबंध थे। इनके द्वारा शराब के अवैध कारोबार की वसूली भी की जाती थी।

कोलगवां थाना बन रहा जघन्य अपराधों का गढ़
कोलगवां में लगातार जिस तरीके की घटनाएं सामने आ रही हैं उससे यह तो स्पष्ट होता जा रहा है कि यहां पुलिस का प्रभाव और रसूख खत्म हो चुका है। यहां लगातार जघन्य घटनाएं हो रही है। अभी हाल में लगातार घटनाओं पर नजर डाले तो इस थाना क्षेत्र में रात को सड़क पर बाइकर्स गैंग गोलियां तड़तड़ाते निकलती है। पुलिस अधीक्षक तक सूचित किए जाने के बाद भी आज तक इसका पता नहीं चल सका। इसके बाद इसी थाना क्षेत्र से पुलिस की रायफल लूट ली जाती है। इसके कुछ दिन बाद नई बस्ती में एक युवक को मार डाला जाता है और अब फिर कबाड़ी टोला में हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस अपराधियों पर शिकायत के बाद भी सती नहीं कर रही है जिससे यह स्थितियां बन रही हैं।

Published On:
Aug, 12 2019 02:09 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।