दिल्ली से घर लौट रहा था और पहुंच गया हवालात

By: Bajrangi Rathore

Published On:
Aug, 14 2019 01:36 AM IST

  • दिल्ली से घर लौट रहा था और पहुंच गया हवालात

सतना। मप्र के सतना जिले में युवक की हत्या के बाद उसकी लाश ठिकाने लगाने में भाई की मदद करने वाला भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। दिल्ली में फरारी काटने के बाद जब आरोपी अपने घर रीवा लौटा तो पहले से ताक में रही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई के बाद रामपुर बाघेलान थाना पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश करते हुए जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, जितेन्द्र सिंह गहरवार पुत्र राजेन्द्र सिंह गहरवार निवासी रीवा की हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसकी लाश को सिजहटा नदी के दुघरिया घाट में फेंक दिया था। 6 अप्रेल को शव बरामद के बाद पुलिस ने जब पहचान कराई तो आरोपियों की तलाश शुरू हुई। जांच कार्रवाई के दौरान इस मामले में पुलिस ने आइपीसी की धारा 302, 201, 34 के तहत अपराध कायम किया था।

जेल में है भाई

पुलिस का कहना है कि अपराध में मुख्य आरोपी राजीव तिवारी उर्फ किशोरी पुत्र मृत्युंजय तिवारी (२८) की गिरफ्तारी 17 अप्रेल को कर ली गई थी। किशोरी ने पूछताछ में बताया था कि हत्या के बाद लाश ठिकाने लगाने में उसकी मदद उसके सगे भाई अनूप उर्फ संजीव तिवारी (26) निवासी ग्राम सकरवट हाल मैदानी शिवाजी नगर थाना चोरहटा रीवा ने की थी।

मौजूदा समय में किशोरी जेल में है जबकि मंगलवार को अनूप को भी पुलिस ने जेल दाखिल कर दिया। पुलिस ने आरोपी अनूप की गिरफ्तारी के साथ उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त की गई बाइक एमपी 17 एमपी 0549 व कार एमपी 17 सीबी 4327 को जब्त किया है।

10 हजार का इनाम

एसपी ने फरार आरोपी को पकडऩे 10 हजार का इनाम घोषित किया था। डीएसपी मुख्यालय प्रभा किरण किरो के नेतृत्व में टीआई थाना रामपुर बाघेलान विद्याधर पाण्डेय ने एसआई राजेन्द्र प्रसाद तिवारी, प्रधान आरक्षक राजेश तिवारी, नारेन्द्र मिश्रा, आरक्षक अनूप मिश्रा, जयकृष्ण शुक्ला, रविन्द्र दोहरे, महिला आरक्षक कृतिका पाठक, शालू तिवारी एवं सायबर सेल प्रभारी अजीत सिंह, आरक्षक दीपेश कुमार अहम भूमिका रही।

Published On:
Aug, 14 2019 01:36 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।