पुलिस को मिली सफलता: चोरी के केबल के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

By: Anil Singh Kushwaha

Published On:
Aug, 13 2019 06:24 PM IST

  • मोरवा पुलिस ने दुद्धीचुआ खदान के पास से आरोपियों को पकड़ा

सिंगरौली. चोरी गए लाखों रुपए के केबल सहित तीन आरोपियों को मोरवा पुलिस ने पकड़ा है। वहीं एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया है कि बीते शनिवार एनसीएल के सुरक्षा अधिकारी मुकुल सिंह ने थाने में तहरीर देते हुए बताया था कि एक दिन पहले शुक्रवार की देर रात दुद्धीचुआ खदान के वेस्ट सेक्शन से करीब डेढ़ लाख रुपए कीमती 6० मीटर केबल अज्ञात बदमाश काटकर चोरी कर ले गए। मोरवा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दिया।

झाडिय़ों में छिपे थे बदमाश
रविवार की देर शाम मोरवा टीआई नागेन्द्र सिंह को मुखबिरों ने सूचना दिया कि दुद्धीचुआ खदान के समीप झाडिय़ों में केबल ले जाने के लिए कुछ बदमाश बैठे हैं। जहां मौके पर पहुंची मोरवा पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी रामकरण सिंह पिता हरदयाल सिंह खैरवार निवासी सुहिरा थाना माड़ा, छोटेलाल खैरवार पिता बहादुर सिंह खैरवार निवासी पोंड़ी पाठ थाना लंघाडोल व लखपति सिंह पिता जोखन सिंह खैरवार निवासी जामगढ़ी थाना सरई को चोरी के केबल के साथ पुलिस ने दबोच लिया।

एक आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस
वहीं इस मामले में एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है। एसपी अभिजीत रंजन के निर्देश पर हुई इस कार्रवाई में निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Published On:
Aug, 13 2019 06:24 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।