scriptआचार संहिता में लोकायुक्त के ट्रैप में फंसा रिश्वतखोर सचिव | Lokayukta caught Panchayat Secretary red handed taking bribe of Rs 14000 | Patrika News
सतना

आचार संहिता में लोकायुक्त के ट्रैप में फंसा रिश्वतखोर सचिव

बिल पास करने के एवज में पंचायत सचिव ने मांगी थी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ा…

सतनाMar 21, 2024 / 07:39 pm

Shailendra Sharma

satna.jpg

satna lokayukta trap

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगी हुई है लेकिन इसके बावजूद रिश्वतखोर अधिकारी कर्मचारी रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। सतना में लोकायुक्त ने रंगेहाथों एक पंचायत सचिव को पकड़ा है। पंचायत सचिव ने बिल पास करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी जिसकी शिकायत लोकायुक्त रीवा में फरियादी ने की थी। लोकायुक्त ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

 


मामला सतना जिले का है जहां झरी रोड बस स्टैंड पर लोकायुक्त रीवा की टीम ने झरी गांव के पंचायत सचिव को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। आरोपी सचिव का नाम रामसनेही शिवहरे है। जिसने केला गांव के रहने वाले राजा भैय्या तिवारी से पंचायत में हुए कामों के बिलों को पास करने के एवज में 14 हजार रिश्वत की मांग की थी। पंचायत सचिव रामसनेही शिवहरे के द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत फरियादी राजा भैय्या तिवारी ने रीवा लोकायुक्त से की थी।

यह भी पढ़ें

इस शहर के लॉज में धड़ल्ले से चल रहे सेक्स रैकेट, हफ्तेभर में दो पकड़ाए




लोकायुक्त ने पहले तो शिकायतकर्ता राजा भैय्या तिवारी की शिकायत की जांच की और शिकायत सही पाए जाने पर जाल बिछाकर फरियादी राजा भैय्या तिवारी को रिश्वत के पैसे लेकर पंचायत सचिव रामसनेही के पास भेजा। झरी रोड बस स्टैंड पर जैसे ही रिश्वतखोर सचिव ने रिश्वत के 14 हजार रुपए लिए तभी लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया।
देखें वीडियो- रेस्टोरेंट के सीक्रेट केबिन में पकड़ाया प्रेमी जोड़ा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v32hi

Home / Satna / आचार संहिता में लोकायुक्त के ट्रैप में फंसा रिश्वतखोर सचिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो