पति को चाकू मार पत्नी को खंडहर ले गए, तीन युवकों ने किया गैंगरेप; मदद के लिए चिल्लाती रही पीड़िता

By: Pawan Tiwari

Updated On: 25 Aug 2019, 01:22:11 PM IST

    • पीडि़ता अपने पति के साथ मंदिर जा रही थी।

सतना. मध्यप्रदेश के सतना जिले में गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने एक विवाहिता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है उसके साथ ही पीड़िता के पति पर चाकू से हमला भी किया है। फिलहाल पीड़िता और उसका पति दोनों अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। दरअसल, शनिवार सुबह अपने पति के साथ मंदिर जा रही एक दंपति के साथ 3 आरोपियों ने पहले मारपीट की और फिर महिला के साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार अपने पति के साथ मंदिर जा रही थी उसी दौरान तीन आरोपियों ने रास्ते में गाड़ी रोकी और पति पर चाकू से हमला कर दिया।

 

पीड़िता के साथ गैंगरेप
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति को चाकू मारने के बाद आरोपी महिला को खंडहर में ले गए और एक-के बाद तीनों आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया।

 

पुलिस ने शुरू की तलाश
पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी बाइक पर थे। महिला ने बताया कि आरोपियों ने उसके पति को पेट में चाकू मारा और उसके बाद उसे एक खंडहर में ले गए। रेप के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि घटना स्थल पर वो मदद के लिए 108 को कॉल किया पर मदद नहीं मिली जिसके बाद एक बाइक सवार ने मदद की और ऑटो से अस्पताल पहुंचे।


मामला पुरानी रंजिश का
पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि मामला पुरीनी रंजिश का है और आरोपी जिस गांव के हैं पीड़ित युवक भी उसी गांव का है और पहले दोनों में विवाद हो चुका है। हालांकि पुलिस देर शाम तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। पुलिस का कहना है कि जांच कार्रवाई के बाद ही प्रकरण कायम किया जाएगा। मामले की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई थी। कोलगवां थाने की बाबूपुर पुलिस चौकी से एएसआई प्रीतम सिंह भी पुलिस के साथ पहुंच गए थे।

Updated On:
25 Aug 2019, 12:17:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।