script

भीषण हादसा: कार सवार सब इंजीनियर समेत चार की मौत

locationसतनाPublished: Jul 17, 2019 12:54:56 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

परिवार के साथ जा रहे थे जल संसाधन विभाग के एसइ, अमदरा में घुमेही के पास डिवाइडर से टकराई कार, पति-पत्नी, बेटी, बेटा की मौत, बहू की हालत नाजुक

Fearful Incident: Four killed in car rider, including engineers

Fearful Incident: Four killed in car rider, including engineers

सतना. कार सवार सब इंजीनियर का परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। अमदरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग -7 में घुमेही गांव के पास मंगलवार की दोपहर हुए इस हादसे में कार सवार चार व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि एक महिला की हालत नाजुक बनी है। मृतकों की पहचान के बाद पुलिस ने परिवार के सदस्यों से संपर्क किया है। घायल महिला को मैहर के सिविल अस्पताल से जिला अस्पताल सतना रेफर कर दिया गया। जबकि मृतकों के शव अस्पताल में सुरक्षित रखे गए हैं।
इनकी हुई मृत्यु
अमदरा थाना पुलिस के अनुसार, कार सीजी 04 एचबी 0308 में सवार होकर होशंगाबाद जिले में जल संसाधन विभाग में पदस्थ सब इंजीनियर बालक राम सोनी पुत्र राम चरण सोनी (60) अपनी पत्नी मीरा सोनी (55), पुत्र महेश सोनी (40), पुत्री अनामिका सोनी (24) व बहू अंजली सोनी पत्नी महेश सोनी (38) के साथ मैहर से कटनी की ओर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार बस का कट लगने पर कार अनियंत्रित हुई और आगे जाकर डिवाइडर से टकरा गई। कार टकराते ही महेश व मीरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बालक राम और उनकी बेटी अनामिका ने मैहर अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया।
नौगांव का है परिवार
पुलिस का कहना है कि घायल अंजली सोनी का पता ईशा नगर चौराहा नौगांव वार्ड १० जिला छतरपुर है। यह भी पता चला है कि महेश मीडिया संस्थान से जुड़ा था। उसका एक परिचय पत्र पुलिस को कार से मिला है। अंजली का मायका ग्वालियर है जहां कुछ लोगों से संपर्क होने पर सूचना दी गई है। बालक राम का एक पुत्र पारस दिल्ली में रहता है और रिश्तेदार नौगांव में हैं। इन दोनों जगह पर भी सूचना दी गई है। महेश और मीरा के शव अमदरा के अस्पताल में रखे गए हैं जबकि अनामिका और बालक राम के शव सिविल अस्पताल मैहर में सुरक्षित रखे हैं।
अधिकारी मौके पर पहुंचे
इस हादसे की सूचना मिलने पर एसडीओपी मैहर हेमंत शर्मा, तहसीलदार रमेश कोल, नायब तहसीलदार गुर्जर घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त कार सड़क से किनारे कराते हुए मार्ग का यातायात बहाल कराया। अब मृतकों के रिश्तेदारों के आने का इंतजार किया जा रहा है। दूसरी ओर उस बस का भी पता लगाया जा रहा है जिसके कट मारने से कार डिवाइडर से टकराई है।
एसपी ने लिखी चिट्ठी
घटना के बाद एसपी रियाज इकबाल, एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी के साथ अमदरा पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लेते हुए पुलिस कार्रवाई के बारे में जाना। इस दौरान एसडीओपी मैहर भी मौजूद रहे। एसपी ने बताया कि एल एंड टी कंपनी को चिट्ठी लिखी गई है ताकि जहां सड़क तकनीकी तौर पर सही नहीं है उसे सुधारा जाए। हाइवे में साइन बोर्ड लगाएं ताकि वाहन चालक दूर से समझ सकें। आए दिन इस मार्ग में हो रहे हादसों का हवाला देते हुए सड़क बनाने वाली कंपनी को पत्र लिखा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो