scriptमजबूरी इंसान से देखो क्या-क्या कार्य कराए, भांजियों के शौचालय में जाना पड़ा पूर्व CM शिवराज को | Election 2019: Former CM Shivraj Singh Chauhan use to women toilet | Patrika News

मजबूरी इंसान से देखो क्या-क्या कार्य कराए, भांजियों के शौचालय में जाना पड़ा पूर्व CM शिवराज को

locationसतनाPublished: Apr 28, 2019 06:36:53 pm

Submitted by:

suresh mishra

मजबूरी इंसान से देखो क्या-क्या कार्य कराए, भांजियों के शौचालय में जाना पड़ा पूर्व सीएम शिवराज को

Election 2019: Former CM Shivraj Singh Chauhan use to women toilet

Election 2019: Former CM Shivraj Singh Chauhan use to women toilet

रीवा। मजबूरी इंसान को वह सब करने के लिए मजबूर कर देती है, जिसके बारे में उसने सोचा तक नहीं था। ऐसा ही कुछ रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ रीवा में हुआ, जब उन्हें प्रशासन व भाजपा नेताओं द्वारा पूर्व से व्यवस्था न करने के कारण मजबूरी में महिलाओं के लिए स्कूल में बने शौचालय का प्रयोग करना पड़ा।
 

बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी की रविवार को दोपहर रीवा जिले के नईगढ़ी कस्बे में चुनावी आमसभा थी। यहां शिवराज सिंह चौहान 12.30 बजे पहुंचे थे। उन्होंने हायर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में सभा संबोधित किया। इसके बाद उनको मनगवां के लिए रवाना होना था, लेकिन इसी समय पूर्व सीएम को शौचालय का उपयोग करना था।
लेकिन प्रशासन द्वारा कोई शौचालय नहीं बनाया गया था। जिससे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान स्कूल के महिला शौचालय में प्रसाधन के लिए घुस गए। उनका सुरक्षा गार्ड शौचालय के गेट पर खड़ा रहा है। पूर्व सीएम द्वारा महिला शौचालय का उपयोग करने के बाद मनगवां के लिए रवाना हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो