scriptमां शारदा की पावन नगरी मैहर में बनेगा देवी महालोक, सीएम ने की घोषणा | cm dr mohan yadav announce that we will form maa sharda devi lok in maihar | Patrika News
सतना

मां शारदा की पावन नगरी मैहर में बनेगा देवी महालोक, सीएम ने की घोषणा

MP News : मैहर दौरे पर आए सीएम डॉ मोहन यादव ने मैहर माता मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद चुनावी सभा में मां शारदा का भव्य महालोक बनाने की घोषणा की है।

सतनाApr 09, 2024 / 07:29 pm

Himanshu Singh

maihar_news.jpg

मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव नवरात्रि के पहले दिन मैहर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने मां शारदा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। सीएम दर्शन करने के बाद चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने घोषणा की है कि मैहर में देवी का भव्य महालोक बनाएंगे। साथ ही नर्मदा जल लाने की भी बात कही है।

 


सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि देश में आज हर जगह एक ही नारा है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। सीएम ने कहा कि मैहर के लिए जो भी घोषणाएं हुई हैं। वो सब पूरी की जाएंगी। माई की पौड़ी, मां शारदा का भव्य देवी महालोक और नर्मदा का जल भी लेकर आएंगे।

 


मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 7 अक्टूबर 2023 को मैहर दौरे पर थे। वहां उन्होंने घोषणा करते हुए कहा था कि मैहर में शारदा लोक बनेगा। उन्होंने कहा था कि शारदा माता लोक के लिए नारियल फोड़ूंगा, चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमने पहले ही मां शारदा लोक बनाने के लिए पैसे सुरक्षित कर लिए हैं। वहीं बरगी डैम से सतना की धरती को सींचने की बात कही थी।
ये भी पढ़ें – सीएम डॉ मोहन यादव ने छिंदवाड़ा सांसद से मांगा रिपोर्ट कार्ड, नकुलनाथ ने गिनाए विकास कार्य

 


कुछ दिनों पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए पूर्व एसडीओपी फूल सिंह टेकाम सुरक्षा घेरा तोड़कर सीएम से मिलने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें पुलिस बल ने रोक लिया। इस बात पर फूल सिंह टेकाम और पुलिस के बीच जमकर झूमाझटकी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो