scriptपत्थर समझकर बच्चे ने उठा लिया बम, फिर मासूम के साथ जो हुआ वो रोंगटे खड़े कर देगा | child 3 fingers blown off due to explosion by desi bomb | Patrika News
सतना

पत्थर समझकर बच्चे ने उठा लिया बम, फिर मासूम के साथ जो हुआ वो रोंगटे खड़े कर देगा

देसी बम के धमाके की चपेट में आने से बच्चे की उंगलियां उड़ गईं, बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सतनाApr 09, 2024 / 08:56 am

Faiz

bomb blast in maihar

पत्थर समझकर बच्चे ने उठा लिया बम, फिर मासूम के साथ जो हुआ वो रोंगटे खड़े कर देगा

मध्य प्रदेश के मैहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्चे के लिए पत्थर समझकर देशी बम को उठाना बड़ी मुसीबत बन गया है। बताया जा रहा है कि पत्थर समझकर गलती से जैसे ही बच्चे ने देशी बम हाथ में उठाया, उसमें जोरदार धमाका हो गया।


पीड़ित बच्चे के अनुसार, उसने जैसे ही उठाने के लिए पत्थर समझकर बम से हाथ लगाया। बम से हाथ टच होते ही अचानक उसमें जोरदार धमाका हुआ, जिसकी चपेट में आने से बिहारी कोरी नाम के शख्स के 13 वर्षीय बेटे विकास कोरी के बाएं हाथ की 3 उंगलियां उड़ गईं। हादसे के बाद बच्चे को घायल अवस्था में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रामनगर में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल, डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे की उंगलियां बुरी तरह स छतिग्रस्त हो गई हैं, लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर है।

 

यह भी पढ़ें- रेत भी चुराते हैं और स्टंट दिखाकर प्रशासन को भी चिढ़ाते हैं एमपी के बेखौफ रेत माफिया, Video Viral

 

bomb blast in maihar

मिली जानकारी के अनुसार सुलखमा गांव वन क्षेत्र से लगे गांव में जंगली जानवरों की संख्या काफी ज्यादा है। इन्हीं जानवरों का शिकार करने के लिए अज्ञात शिकारी ने इलाके में देसी बम लगा रखे थे। गनीमत रही कि, बम की चपेट में आने के बावजूद नाबालिग बच्चे की जान बच गई। घटना की सूचना रामनगर थाना वो वन विभाग टीम को दे दी गई है। फिलहाल, वन विभाग की टीम ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो