scriptयातायात सुधारने सड़क पर उतरी पुलिस, स्टैंड से हटवाई 25 खटारा बसें | Bus stand traffic arrangement news in hindi | Patrika News

यातायात सुधारने सड़क पर उतरी पुलिस, स्टैंड से हटवाई 25 खटारा बसें

locationसतनाPublished: Jul 15, 2019 02:27:00 pm

Submitted by:

suresh mishra

कार्रवाई: चेतावनी देकर व्यवस्था में सुधार लाने को कहा

Bus stand traffic arrangement news in hindi

Bus stand traffic arrangement news in hindi

सतना। शहर के साथ ही बसस्टैंड की यातायात व्यवस्था सुधारने पुलिस रविवार को सड़क पर उतरी। कई बार बस मालिकों को हिदायत देने के बावजूद व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर पुलिस ने सख्त रुख अख्तिार किया। सीएसपी विजय प्रताप सिंह परिहार ट्रैफिक थाना प्रभारी पुरुषोत्तम पांडेय, टीआई थाना कोलगवां आरपी सिंह के साथ बस स्टैंड पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने बस स्टैंड परिसर का जायजा लिया तो पता चला कि कुछ बसें तो महीनों से यहां खड़ी हैं। उनके कारण जाम के हालात बनते हैं।
ऐसे में पहले तो ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक व कोलगवां थाना पुलिसकर्मियों से सीएसपी ने जवाब तलब किया। इसके बाद बस चालक और मालिकों को चेतावनी दी। जो बसें महीनों से खड़ीं थीं उन्हें हटाने के निर्देश दिए, लेकिन बस मालिक आनाकानी करते नजर आए। ऐसे में पुलिस ने क्रेन बुलाकर बसों को खींच लिया। करीब 25 बसें ऐसी हटाई गईं जो महीनों से एक ही जगह खड़ी थीं।
बसेरा होटल की जांच
बस स्टैंड की व्यवस्था देखने के बाद सभी परिसर में ही संचालित होटल बसेरा पहुंचे। मैनेजर व संचालक से पूछताछ की। इस होटल में अनैतिक गतिविधियों के बारे में कई बार पुलिस को सूचना मिली है, इसीलिए पुलिस अधिकारी पहुंचे थे।
सड़क से हटाओ बस
कई बसें निर्माणाधीन ब्रिज के नीचे और हाइवे पर ही खड़ी रहती हैं। सीएसपी ने उन्हें सड़क से हटाने के निर्देश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो