scriptबलात्कार के बाद फरार हो गए थे आरोपी, एक ऐसे आया गिरफ्त में | After the rape, the accused escaped, one of them came under arrest | Patrika News

बलात्कार के बाद फरार हो गए थे आरोपी, एक ऐसे आया गिरफ्त में

locationसतनाPublished: Oct 17, 2019 10:52:57 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

बलात्कार के बाद फरार हो गए थे आरोपी, एक ऐसे आया गिरफ्त में

 After the rape, the accused escaped, one of them came under arrest

After the rape, the accused escaped, one of them came under arrest

सतना। मप्र के सतना जिले में दो युवकों ने मिलकर युवती के साथ जबरन बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार सुबह घेराबंदी कर दबोच लिया। एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।
बताया गया कि फरियादी ने पुलिस थाना जसो में 5 सितंबर 19 को शिकायत दर्ज कराई कि उसकी 21 वर्षीय बेटी गुम हो गई है। आसपास सहित परिचितों के यहां तलाश की गई पर पता नहीं चला। फरियादी की शिकायत पर पुलिस थाना जसो ने गुम इंसान क्रमांक 27/19 मामला कायम कर पतासाजी शुरू की।
युवती को 15 अक्टूबर को दस्तयाब किया गया। उसके कथन पर धारा 366, 376 34 के तहत अपराध कायम किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी के नेतृत्व में बीवी टांडिया, राजेश दुबे, अखिलेश्वर सहित अन्य की टीम भेजी गई।
टीम ने आरोपी अनूप कुशवाहा पिता जुगुल किशोर कुशवाहा उम्र 24 वर्ष निवासी पोडी थाना नागौद को घेराबंदी कर दबोच लिया। दूसरा आरोपी शनि बैरागी निवासी चुनहा थाना जसो फरार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो