scriptदर्दनाक हादसे मे साइकिल सवार दो सगे भाइयों की मौत, डीसीएम लेकर भागा चालक | two brothers died in road accident | Patrika News
संत कबीर नगर

दर्दनाक हादसे मे साइकिल सवार दो सगे भाइयों की मौत, डीसीएम लेकर भागा चालक

जिले में एक दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार बस्ती से गोरखपुर जा रही डीसीएम ने साइकिल से जा रहे दो सगे भाइयों को रौंद दिया। यह दुर्घटना गोरखपुर लखनऊ राजमार्ग NH 28 पर हुई। इस दुर्घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

संत कबीर नगरMar 29, 2024 / 10:20 pm

anoop shukla

दर्दनाक हादसे मे साइकिल सवार दो सगे भाइयों की मौत, डीसीएम लेकर भागा चालक

दर्दनाक हादसे मे साइकिल सवार दो सगे भाइयों की मौत, डीसीएम लेकर भागा चालक

संतकबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मनियरा एनएच-28 हाईवे पर घर से बाजार जा रहे साइकिल सवार दो सगे भाइयों की डीसीएम की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। कोतवाली पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना के बाद डीसीएम चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच-28 मनियरा का है, जहां पर कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले केकरहिया गांव निवासी दो सगे भाई निक्कू और विश्राम एक साइकिल पर सवार होकर खलीलाबाद जा रहे थे। इसी दौरान बस्ती से गोरखपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार डीसीएम ने दोनों भाइयों को रौंद दिया।
घटना में दोनों भाइयों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद डीसीएम चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की है।
हालांकि कुछ लोगों ने वाहन का नंबर नोट कर लिया। पुलिस ने वाहन सहित अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। पूरे मामले पर सीओ बृजेश सिंह ने बताया कि वाहन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई है। मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई की जा रही है। मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो