scriptपत्नी का किसी और के साथ था संबंध, एक दिन दोनों को पति ने देखा तो… | Husband shocked by wife relation with other Youth, attempt suicide | Patrika News

पत्नी का किसी और के साथ था संबंध, एक दिन दोनों को पति ने देखा तो…

locationसंत कबीर नगरPublished: Dec 25, 2018 03:13:51 am

Relationship

woman hanged

रेप के बाद किया महिला का कत्ल

संतकबीनगर में पत्नी का किसी और के साथ संबंध होने का आरोप लगाकर एक पति फंदे से झूल गया। सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी को सजा दिलाने के लिए पिता से गुहार भी लगाई है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
मेंहदावल के बढ़या ठाठर गांव के गिरजाशंकर चैरसिया का शव घर के कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। रविवार की शाम को हुई इस वारदात में पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक ने आत्महत्या की बात लिखते हुए इसकी वजह पत्नी का किसी और से अवैध संबंध बताया गया है। मौत को गले लगाने के पहले सुसाइड नोट में गिरजाशंकर ने गांव के ही एक युवक पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने और मना करने पर भी नहीं मानने की बात लिखी गई है। उसने लिखा है कि मना करने पर पत्नी झगड़ा करने लगती है, मैं बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर पा रहा। पत्र में गिरजाशंकर ने लिखा है अवैध संबंध के कारण मैं जान दे रहा हूं, उसे (पत्‍नी) सजा जरूर दिलवाना।
पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो