scriptSambhal News: एक देश एक टैक्स का हो फॉर्मूला, पेट्रोल-डीजल पर लगे जीएसटी | There should be a formula of one country one tax | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: एक देश एक टैक्स का हो फॉर्मूला, पेट्रोल-डीजल पर लगे जीएसटी

Sambhal News: यूपी की संभल लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। हर जगह चुनाव की चर्चाएं हैं। किसान लागत के हिसाब से फसल का मूल्य और निशुल्क बिजली तो युवा सस्ती शिक्षा और रोजगार की अपेक्षा रख रहे हैं।

सम्भलApr 28, 2024 / 09:40 pm

Mohd Danish

There should be a formula of one country one tax

There should be a formula of one country one tax

Sambhal News Today: संभल लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। इस बीच व्यापारियों का कहना है कि सरकार एक देश, एक टैक्स के वादे का फॉर्मूला अपनाए। साथ ही पेट्रोल-डीजल पर जीएसटी लगाए। छोटे व्यापारियों के प्रोत्साहन की योजनाएं भी इस वर्ग की चाहत है।

क्या बोले व्यापारी?

टैक्स में छूट के साथ व्यापार में नियमों का फेर कम होना चाहिए। मासिक और वार्षिक रिर्टन दाखिल करने के बाद यदि कोई त्रुटि पता चलती है तो संशोधन का प्रावधान होना चाहिए। व्यापार में नौकरशाही का सहयोग मिलना चाहिए।
ऑनलाइन बाजार का असर स्थानीय व्यापारियों पर पड़ रहा है। खासकर छोटे दुकानदार ज्यादा प्रभावित हैं, उनका रोजगार ठप होने की कगार पर है। सरकार छोटे दुकानदारों के हित के लिए काम करे, उनकी जरूरत को समझे।
यह भी पढ़ें

जयमाल के बाद दुल्हन को दूल्हा लगा काला, रामपुर में दूल्हे को देख दुल्हन ने बैरंग लौटाई बारात

व्यापारियों को टैक्स में छूट मिलनी चाहिए। स्थानीय मुद्दों पर जनप्रतिनिधियों को ध्यान होना चाहिए। चंदौसी शहर की पुरानी और बड़ी समस्या ओवरब्रिज न होने की है। शिलान्यास के बाद भी काम शुरू नहीं हुआ।
सरकार ने एक देश एक टैक्स का वादा किया था, वह लागू होना चाहिए। साथ ही पेट्रोल और डीजल को भी जीएसटी के दायरे में लाना चाहिए। खासकर छोटे व्यापारियों पर सरकार अधिक फोकस करे। सांसद भी व्यापारियों की समस्याओं को संसद में उठाएं।

Home / Sambhal / Sambhal News: एक देश एक टैक्स का हो फॉर्मूला, पेट्रोल-डीजल पर लगे जीएसटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो