scriptछात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर यहां छात्रों ने कर दी ये बड़ी मांग, प्रशासन के फूले हाथ-पांव, देखें वीडियो | Student demand student organization election in college and university | Patrika News

छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर यहां छात्रों ने कर दी ये बड़ी मांग, प्रशासन के फूले हाथ-पांव, देखें वीडियो

locationसम्भलPublished: Sep 19, 2019 05:48:55 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

छात्र संघ चुनाव को लेकर शुरू की भूख हड़ताल
कॉलेज गेट पर धरने पर बैठे छात्र संगठन
कई सालों से बंद हैं छात्र संघ चुनाव

संभल : सूबे में एक बार विश्व विद्यालयों और डिग्री कॉलेज में छात्र संघ चुनावों की मांग ने जोर पकड़ लिया है। इसी मांग को लेकर आज चन्दौसी में छात्र संघ चुनाव कराने की मांग को लेकर एसएम कॉलेज में छात्र भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं। जिससे कॉलेज प्रबन्धन में हड़कंप मच गया है। कॉलेज प्रबन्धन ने इसे सरकार के स्तर का फैसला बताकर छात्रों को समझाने की कोशिश की। लेकिन छात्र टस से मस नहीं हुए।

बर्थ-डे पार्टी में उदास बैठी थी 7 वर्षीय बच्ची, परिजनों ने कारण पूछा तो खोला जीजा की करतूत का राज

भूख हड़ताल बताई आखिरी सहारा

छात्रों की मांग की है कि जब तक कॉलेज छात्र संघ चुनाव की दिनांक घोषित नहीं करता तब तक अब भूख हड़ताल जारी रहेगी। छात्रों का नेतृत्व कर रहे अंकित चौधरी ने कहा कि बिना छात्र संघ के छात्रों की आवाज नहीं सुनी जाती। प्रबन्धन मनमानी करता है। इसलिए अब हम लोगों के पास भूख हड़ताल ही आखिरी सहारा बचा था।

Big News: सांसदों और विधायकों की बात नहीं सुनने वाले अधिकारियों को ‘योगी सरकार’ ने लगाई कड़ी फटकार, दिए ये सख्त आदेश- देखें वीडियाे

नहीं हो रहे चुनाव

यहां बता दें कि सूबे में बीते कई सालों से छात्र संघ चुनाव नहीं कराये जा रहे। योगी सरकार बनने के बाद कुछ उम्मीद जगी। लेकिन अभी तक हरी झंडी नहीं मिलने से आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो