script

Reality Check: दरोगा को नहीं मिली छुट्टी, बीमार पत्नी की इलाज के अभाव में मौत !

locationसम्भलPublished: Sep 21, 2019 03:41:40 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर
दरोगा की नहीं मिली पत्न का इलाज कराने के लिए छुट्टी
इलाज के अभाव में पत्नी ने तोड़ा दम

index_1.jpeg
संभल। अगर दरोगा को छुट्टी मिल जाती तो शायद वह अपनी पत्नी को बचा लेते। मामला संभल का है, जहां हरपाल सिंह सब इंस्पेक्टर के पद पर नखासा थाने में तैनात है। सोशल मीडिया पर एक अखबार की कटिंग के साथ वायरल हो रही है। जिसमें लिखा गया है कि पुलिस के अधिकारियों का दिल नहीं पसीजा कि दरोगो को बीमार पत्नी को बचाने के लिए छुट्टी दे दें।
दरोगा की पत्नी ने तोड़ा दम

वायरल खबर में बताया गया है कि सब इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बिजनौर के थाना धामपुर के गांव बुआपुर नत्थू के रहने वाले हैं। हरपाल सिंह संभल में तैनात है। लेकिन पत्नी और बच्चे गांव में ही रहते हैं। लेकिन कुछ दिनों से पत्नी बीमार हो गई। घर वालों ने आस-पास काफी इलाज कराया लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ। ये देख हरपाल सिंह बीमार पत्नी के इलाज के लिए थानाध्यक्ष से दो दिन की छुट्टी मांगी लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। जिसकी वजह से हर पाल सिंह पत्नी का इलाज नहीं करा पाए और उसने दम तोड़ दिया।
संभल पुलिस ने दिया जवाब

इस खबर को बिट्टू मंगल सिंह यादव नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है और लिखा है कि ‘आखिर कब तक हमारी छुट्टी अधिकारी के मूड के अनुसार मिलेगी।’ जिसपर संभल पुलिस ने भी अपना जवाब भेा है। संभल पुलिस ने लिखा है कि वर्तमान समय मे जनपद सम्भल में उ0नि0 हरपाल सिंह नाम का कोई भी उ0नि0 तैनात नहीं है। समाचार पत्र मे प्रकाशित न्यूज पुरानी प्रतीत हो रही है। जिसके सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है। संभल पुलिस के इस ट्वीट से ये बात साफ है कि खबर पुरानी है जो अब वायरल हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो