scriptLok Sabha Elections 2024: सीएम योगी बोले- पाकिस्तान के पूर्व मंत्री राहुल गांधी की कर रहे तारीफ, यही कांग्रेस का असली चेहरा | CM Yogi says former minister of Pakistan is praising Rahul Gandhi this is real face of Congress | Patrika News
सम्भल

Lok Sabha Elections 2024: सीएम योगी बोले- पाकिस्तान के पूर्व मंत्री राहुल गांधी की कर रहे तारीफ, यही कांग्रेस का असली चेहरा

Lok Sabha Elections 2024: संभल में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि देश में राहुल गांधी की तारीफ कोई नहीं करता लेकिन पाकिस्तान के पूर्व मंत्री करते हैं। यही कांग्रेस का असली चेहरा है।

सम्भलMay 03, 2024 / 05:53 pm

Anand Shukla

CM Yogi says former minister of Pakistan is praising Rahul Gandhi this is real face of Congress
Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज संभल में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा, “इंडी गठबंधन देश के हित का नहीं बल्कि स्वार्थ का गठबंधन है। देश में राहुल गांधी की कोई तारीफ नहीं करता है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी कर रहे हैं। यह उनका असली चेहरा है।”
सीएम योगी आदित्यनाथ ने संभल लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी को वोट देने की अपील की।

यह भी पढ़ें

रायबरेली में सपा- कांग्रेस को लगा झटका, ऊंचाहार से विधायक मनोज पाण्डेय के भाई और बेटे ने ज्वाइन की भाजपा

राहुल गांधी को चुनाव के समय याद आते हैं रामलला: सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “देश में जब भी संकट आएगा तो सबसे पहले राहुल गांधी इटली भाग जाएंगे। उन्हें भारत और यहां की जनता को याद नहीं आएगी। जब चुनाव आते हैं तो इन्हें रामलला याद आते हैं और उत्तर प्रदेश आ जाते हैं। राहुल गांधी चुनाव शुरू होते ही गठबंधन करते हैं और चुनाव खत्म होते ही भाग जाते हैं। यह इनकी फितरत है। यह आने वाले पांच साल तक दिखायी नहीं देंगे।

कांग्रेस और सपा देश का फिर से चाहती है विभाजन

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा, “कांग्रेस और सपा का इंडी गठबंधन पिछड़ी जाति के आरक्षण को काट करके अल्पसंख्यकों को देने की बात कहता है। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे क्योंकि धर्म के आधार पर आरक्षण भारत के विभाजन का आधार बनेगा। यह आजाद भारत धर्म के आधार पर आरक्षण स्वीकार नहीं कर सकता। कांग्रेस और सपा देश का फिर से विभाजन चाहती है। वह यह जातीय जनगणना कराकर जातीय समूह में बांटकर और लड़ाकर रखना चाहती है। हम आरक्षण में सेंध लगाकर किसी भी दल को ऐसा करने नहीं देंगे।”
मुख्यमंत्री योगी ने कहा, “साल 2014 से पहले देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी। देश में आतंकवाद और नक्सलवाद सिर चढ़कर बोल रहा था। इतना ही नहीं देश में विकास कार्य ठप थे और भ्रष्टाचार चरम पर था।”

Hindi News/ Sambhal / Lok Sabha Elections 2024: सीएम योगी बोले- पाकिस्तान के पूर्व मंत्री राहुल गांधी की कर रहे तारीफ, यही कांग्रेस का असली चेहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो