scriptबेटे की चाहत में महिला ने 6 दिन की बच्ची का गला घोंटा, टॉयलेट की टंकी में फेंका शव | a women killed his six days daughter by throat strangulation | Patrika News
समस्तीपुर

बेटे की चाहत में महिला ने 6 दिन की बच्ची का गला घोंटा, टॉयलेट की टंकी में फेंका शव

दादी और पिता ने उसकी खोज की तो महिला ने यह कह कर सबको बरगला दिया कि शायद कोई जानवर उसे उठा कर ले गया होगा।

समस्तीपुरJan 18, 2017 / 01:33 pm

इन्द्रेश गुप्ता

child killing

child killing

समस्तीपुर। जिले में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जो आपकी रूह कंपा देगा। घटना मुफस्सिल थाना के रानीटोल गांव की है। जहां एक मां ने खुद अपनी मासूम बेटी का गला घोंट दिया। महज 6 दिन की बच्ची को उसकी मां ने इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसे पहले से एक बेटी थी, और वह इस बार बेटा चाहती थी।

जानकारी के अनुसार, महिला ने पहले बच्ची का गला घोंटा फिर, घर के ही टॉयलेट में उस दफन कर दिया। उस नवजात का गुनाह बस इतना था कि वो लड़की थी जबकि उसकी मां उसकी बजाये एक लड़के को जन्म देना चाहती थी। मां ने निर्दयी होने की सारी सीमा को पार करते हुए बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। फिर उस घर में बने शौचालय की टैंक में डाल दिया ताकि किसी को कोई शक न हो।

बच्ची का जन्मोत्सव यानि छठी 14 जनवरी की रात को ही मनाया जाना था, उसके पिता और घर के सभी लोग छठी के उत्सव की तैयारी के लिए बाजार से समान लाने गये थे, लेकिन जब सभी वापस लौटे और बच्ची को खोजा गया तो वह नहीं 
मिली।

बता दें कि जिस समय घर के सभी लोग बाजार गये थे उस वक्त उसकी मां पिंकी देवी घर में ही थी। शाम में जब बच्ची की दादी और पिता ने उसकी खोज की तो महिला ने यह कह कर सबको बरगला दिया कि शायद कोई जानवर उसे उठा कर ले गया होगा।

आस-पास के लोग भी तीन दिन तक बच्ची की खोजबीन करते रहे लेकिन वह नहीं मिली। इस दौरान बच्ची की दादी की शंका उसकी मां पिंकी देवी पर ही हो रही थी, क्योंकि छठी के दिन वो बार-बार वह शौचालय की तरफ जा रही थी। पुलिस ने भी इस मामले को जघन्य अपराध की श्रेणी की संज्ञा देते हुए गम्भीरता से लिया है और भरोसा दिया है कि जिसने भी मासूम बच्ची की हत्या की है उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Hindi News/ Samastipur / बेटे की चाहत में महिला ने 6 दिन की बच्ची का गला घोंटा, टॉयलेट की टंकी में फेंका शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो