script

पुलिस कार्रवाई: करवा चौथ पर कई काे भेजा जेल, अब जेल में मनेगी करवाचाैथ, जानिए वजह

locationसहारनपुरPublished: Oct 17, 2019 01:16:03 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

करवा चौथ से एक दिन पहले पुलिस ने कई को किया गिरफ्तार
करवा चौथ से पहले ही भेजे गए जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

POLICE IN ACTION : शराब,जुए के खिलाफ पुलिस ने शुरू की स्पेशल ड्राइव

POLICE IN ACTION : शराब,जुए के खिलाफ पुलिस ने शुरू की स्पेशल ड्राइव

सहारनपुर। करवा चौथ से पहले सहारनपुर पुलिस ने कई लोगों के गिरफ्तार किया है। इनमें से अधिकांश पर शराब की तस्करी और जुआ खेलने का आराेप है। Saharanpur police की Daily action against crime डायरी से मिली जानकारी के अनसुार कई लाेगाें के गिरफतार किया है। जानिए काैन-काैन किए गए हैं गिरफ्तार।
इन पर हुई कार्रवाई

मिर्जापुर पुलिस ने जोडिया घास रजवाहा पटरी से नरेश पुत्र चमन निवासी महमूद पुर नगली थाना मिर्जापुर को गिरफ्तार किया। आरोप है कि, नरेश शराब की तस्करी कर रहा था और इसके कब्जे से 12 बोतल अवैध देशी शराब हरियाणा मार्का मिली।
बडगांव थाना पुलिस ने ग्राम मौरा से मनोज पुत्र रामपाल निवासी मौरा थाना बडगांव को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि, यह कच्ची शराब बनाता है और इसके कब्जे से 5 लीटर खान भी बरामद हुआ है।
देवबन्द थाना पुलिस ने बचीटी से धर्मवीर पुत्र रहतू निवासी ग्राम बचीटी थाना देवबन्द सहारनपुर को गिरफ्तार किया पुलिस के अनुसार इसके कब्जे से 10 लीटर शराब का काम बराबर हुआ है।

थाना कुतुबशेर पुलिस ने अम्बाला रोड नहर पुल से अभियुक्त सलीम पुत्र जमील अहमद निवासी सोधेबांस थाना चिलकाना सहारनपुर को 36 बोतल देशी शराब हरियाणा मार्का सहित गिरफ्तार किया है।
नानौता पुलिस ने मौहल्ला सराय ज्ञान से पप्पू कृष्णपाल पुत्र मांगेंराम निवासी मोहल्ला सराय ज्ञान थाना नानौता सहारनपुर को सट्टे की खाईबाडी करते समय गिरफ्तार करने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि, इसके कब्जे से 400 रूपये नकद ओर सट्टे की पर्ची मिली है।
बिहारीगढ पुलिस ने बुग्गावाला तिराहा से गौरव भारद्वाज पुत्र हर्शपति निवासी भगवानपुर हरिद्वार को ताश के पत्तों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोप है गौरव हार-जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहा था। इसका एक साथी भी गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ के आने से पहले सहारनपुर पुलिस ने की 7500 लोगों पर कार्यवाही, जानिए वजह

फतेहपुर पुलिस ने ग्राम गंदेवडा टावर के पास से खुर्शीद पुत्र रामबीर निवासी ग्राम गंदेवडा थाना फतेहपुर, वाजिद पुत्र यासीन, इरफान पुत्र यासीन, खुर्शीद पुत्र बसीर, खालिद पुत्र यासीन, मुकम्मिल पुत्र मुस्तफा, नजीर पुत्र इस्तयाक निवासी गांव गंदेवड़ को ताश के पत्तों से हारजीत की बाजी लगाकर जुआ खेलते समय गिरफ्तार किए जाने की की बात कही है।
थाना रामपुर मनिहारान पुलिस ने ईदगाह चौराहा कस्बा रामपुर से अभियुक्त सोमपाल उर्फ सोनी पुत्र सुकराम सिंह निवासी मोहल्ला सराय कस्बा व थाना रामपुर सहारनपुर को पर्चा सट्टा पर्ची के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है।
थाना मण्डी पुलिस ने भी जुआ खेलते हुए सिराज कालोनी के मारुफ पुत्र मोहम्मद मासूक निवासी गोल्डन कालोनी खाताखेडी को गिरफ्तार किया है। थाना बिहारीगढ पुलिस ने बुग्गावाला तिराहा से तमरेज पुत्र शकील निवासी मक्खनपुर थाना भगवान पुर हरिद्वार को चरस सहित गिरफ्तार किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो