script

दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में 2 युवकों की मौत, 3 गंभीर, परिवार में मचा हाहाकार

locationसहारनपुरPublished: Apr 19, 2019 06:49:46 pm

Submitted by:

lokesh verma

देहरादून हाईवे पर थाना गागलहेड़ी में बुड्ढा खेड़ा गांव के पास हुआ हादसा

saharanpur

दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में 2 युवकों की मौत, 3 गंभीर, परिवार में मचा हाहाकार

सहारनपुर. देहरादून हाईवे पर थाना गागलहेड़ी में बुड्ढा खेड़ा गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें- पति की यह बात मानने से पत्नी ने किया इनकार तो बीच सड़क पर ही दे दिया तीन तलाक

जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर स्थित एक कंपनी में काम करने वाले दो युवक देर रात बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वे देहरादून हाईवे पर थाना गागलहेड़ी में बुड्ढा खेड़ा गांव के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई, जिस पर तीन लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बाइकों में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि एक बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवाल तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें- फेसबुक पर लड़की का फोटो लगाकर शख्स करता था एेसी हरकत, पिता ने पता लगते ही किया ये काम- देखें वीडियो

लोगों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जैसे ही मृतकों और घायलों को हादसे की सूचना मिली तो वे भी आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। इस दौरान अस्पताल परिजनों की चीख-पुकार से गूंज उठा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो