script

इन कर्मचारियों को काटा गया दिवाली बोनस, कामकाज ठप कर दी ये चेतावनी, देखें Video

locationसहारनपुरPublished: Oct 21, 2019 12:53:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- त्रिवेणी शुगर मिल कर्मचारियों ने मिल प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा- बोले- जब तक पूरा बोनस नहीं मिलेगा तब न काम करेंगे और न ही करने देंगे- अनिश्चितकालीन धरने की भी दी चेतावनी

deoband.jpg
देवबंद. देवबंद में त्रिवेणी शुगर मिल कर्मचारियों ने एकत्रित होकर मिल प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कर्मचारियों ने प्रबंधन पर आधा बोनस देने का आरोप लगाते हुए त्रिवेणी शुगर मिल में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया है। कर्मचारियों का कहना है कि प्रबंधन ने उनका दिवाली पर मिलने वाला बोनस काट दिया है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने दी चेतावनी- दिवाली पर खेला जुआ तो लगार्इ जाएगी रासुका

बताया जा रहा है कि त्रिवेणी शुगर मिल में कर्मचारियों सोमवार सुबह 8 बजे काम ठप कर दिया। कर्मचारियों ने बताया कि त्रिवेणी शुगर मिल में दीपावली के समय पर हर साल उन्हें 16,800 रुपये बोनस के रूप में शुगर मिल से मिलते हैं, लेकिन इस बार मिल प्रबंधन सभी कर्मचारियों का बोनस काट दिया है। मिल कर्मचारियों का बोनस काटकर उन्हें आधा बोनस मात्र 7000 रुपये दिया जा रहा है। इससे मिल कर्मचारियों में भारी आक्रोश है।
बोनस कटने से नाराज कर्मचारी सोमवार सुबह त्रिवेणी शुगर मिल परिसर में एकत्र हो गए और मिल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि अगर हमें पूरा बोनस नहीं दिया जाएगा तो वे कोई काम नहीं करेंगे और न ही किसी को कोई काम करने देंगे। मिल कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन धरने की भी चेतावनी दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो