scriptमेष वृष मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि का 22 जून 2019 का राशिफल | Patrika News
सहारनपुर

मेष वृष मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि का 22 जून 2019 का राशिफल

12 Photos
5 years ago
1/12

आज का राशिफल मेष राशि | Aaj ka Rashifal Mesh Rashi मेष राशि (Mesh Rashi) चू, चे, चाे, ला, ली, लू, ले, आ

मेष राशि वालाें के लिए 22 जून का दिन सामान्य रहने वाला है। दाेपहर बाद कुछ परेशानियां घेरने की काेशिश कर सकती है। किसी भी व्यक्ति पर आंख मूंदकर विश्वास करना उचित नही है। वाहन चलाते समय भी आपकाे थाेड़ा सावधानी बरतनी हाेगी। किसी काे भी पैसा उधार देने से बचें।

2/12

आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृष राशि (Vrish Rashi) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वाे

दिन की शुरुआत सामान्य ढंग से हाेगी। व्यापारियाें और काराेबारियाें के लिए दिन सामान्य से बेहतर है। दाेपहर के समय संतान की ओर से अच्छे समाचार प्राप्त हाेंगे। कुछ अपने ही लाेग छल करने की काेशिश कर सकते हैं। नया वाहन खरीद सकते हैं वाहन सुख के याेग बने हुए हैं। पिछले कई दिनाें से काेई नया कार्य शुरु करने की याेजना बना रहे थे ताे आज का दिन बेहतर है।

3/12

आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi
मिथुन राशि (Mithun Rashi) का, की, कू, घ, ड़, छ, के, काे, हा

मिथुन राशि वालाें के लिए दिन सामान्य से थाेड़ा कम बेहतर है। नाैकरीपेशा लाेगाें के लिए समय चुनाैती भरा है। किसी काे भी अपने मुंह से ऐसी बाते नहीं है जाे दूसरी काे बुरी लगती हाे आघात पहुंचाती हाे। किसी काे भी पैसा उधार देने से बचें। राशि में खर्च की आशंकाएं बनी हुई है। मन काे एकाग्र करने की काेशिश करें। आज आपका मन चंचल बना रहेगा।

4/12

आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal Kark Rashi
कर्क राशि (Kark Rashi) ही, हू, हे, हाे, डा, डी, डू, डे, डाे

आज आपकी राशि में अच्छे याेग बन रहे हैं। आप हमेशा दूसराें की मदद के लिए तैयार रहते हैं। इसका फल आपकाे मिलेगा। शनिवार आज सामान्य से अधिक मेहतन आपकाे करनी पड़ सकती है। किसी अजनबी व्यक्ति से आपकी मुलाकात हाेगी यह मुलाकात दाेस्ती में बदल सकती है आपके लिए भाग्य के लिए बेहतर साबित हाेगी। जिन लाेगाें काे पैसा उधार दिया हुआ है उन्हे याद दिलाए उधार पैसा वापस लाैटने के याेग बने रहे हैं।

5/12

आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi) मा, मी, मू, मे, माे, टा, टी, टू, टे

दिन सामान्य है लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी हाेगी। किसी से भी विवाद करने से बचें। आपका कानूनी पक्ष आज कमजाेर है। ध्यान रहे भाग्य आपके साथ है लेकिन आलस घेरने की काेशिश करेगा। इसलिए आलस काे त्याग दें। पुराने रुके हुए कार्याें में गति आने के याेग बने हुए हैं।

6/12

आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal Kanya Rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi) टाे, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पाे
कन्या राशि वालों के लिए रविवार आज का दिन सामान्य से थोड़ा अधिक व्यस्तता वाला रहेगा आज छुट्टी का दिन होने के बावजूद कार्यों की अधिकता रहेगी आप घरेलू कार्यों में भी व्यस्त हो सकते हैं व्यापारियों और कारोबारियों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है धन लाभ के योग बने हुए हैं लेकिन ध्यान रखेगा कोई अपना व्यक्ति आपसे धोखा करने की कोशिश कर सकता है इसलिए सावधानी बरतें।

7/12

आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal Tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi) रा, री, रू, रे, राे, ता, ती, तू, ते
दिन की शुरुआत सामान्य ढंग से होगी लेकिन दोपहर बाद का समय चुनौती भरा रहेगा पारिवारिक समस्याएं आप को घेरने की कोशिश कर सकती हैं परिवार के सदस्यों से छोटी मोटी बातों पर बहस करना आपके लिए आज ठीक नहीं रहेगा बहस विवाद का कारण बन सकती है वाहन चलाते समय भी सावधानी बरतें अचानक की यात्रा के योग आपकी राशि में बन रहे हैं अच्छी बात यह है कि मित्रों का भरपूर सहयोग मिलने वाला है कोई भी नया कार्य शुरू करने की योजना बना रहे थे तो समय उत्तम है।

8/12

आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi
वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) ताे, ना, नी, नू, ने, ना, या, यी, यू
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है लेकिन परेशान होने की आवश्यकता नहीं है आज आपको मेहनत करने से सफलता प्राप्त होगी उन कार्यों के प्रति सावधानी बरतनी होगी सीनियर से भी बहस करना उचित नहीं है आज किसी को भी पैसा उधार देने से बचें आज दिया गया पैसा लंबे समय तक वापस लौटने के योग आपकी राशि में नहीं बन रहे हैं आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का ध्यान कीजिए भगवान श्री राम आपके सभी कष्टों को हर लेंगे।

9/12

आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal Dhanu Rashi
धनु राशि (Dhanu Rashi) ये, याे, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा कष्ट वाला रह सकता है कुछ पुरानी समस्याएं अचानक सामने आ खड़ी होंगी ऐसे में आपको घबराना नहीं है समस्याओं का सामना करना है आज आपकी राशि में भाग्य का साथ है लेकिन खर्च की आशंकाएं भी बनी हुई है इसलिए खर्च करते समय आपको सावधानी बरतनी होगी आज किसी से भी विवाद करना आपके लिए उचित नहीं है आपका कानूनी पक्ष भी कमजोर है आज वाणी में मधुरता बना कर रखी है मधुर वाणी से ही आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी और आपके कार्य सफल होंगे मित्रों का और जीवनसाथी का भरपूर सहयोग आज आपको मिलने वाला है।

10/12

आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi) भाे, जा, जी, खी, खू, खा, खाे, गा, गी
रविवार का दिन मकर राशि वालों के लिए भी सामान्य से बेहतर रहेगा लेकिन दोपहर के समय कुछ समस्याएं हो सकती हैं ऐसे में आपको धैर्य बनाकर रखना है धैर्य से ही आज आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी ध्यान रहे आज कोई भी नया कार्य करने से बचे नया कार्य करने का समय नहीं है बेहतर होगा कि आप पुराने रुके हुए कार्यों को आगे बढ़ाएं आज मित्रों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहेगा। परिवार को समय दीजिए बच्चों से बातें कीजिए बच्चों के मन में क्या चल रहा है यह भी जानने की कोशिश आज आपको करनी चाहिए ऐसा करने से आप उनके भविष्य के लिए अच्छी योजनाएं बना सकेंगे।

11/12

आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal Kumbh Rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi) गू, गे, गाे, सा, सी, सू, से, साे, दा
कुंभ राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है आज आपकी राशि में अच्छे योग बने हुए हैं भाग्य का साथ आपको मिलेगा लेकिन ध्यान रखिएगा आज आपकी राशि में कर्म प्रधान है इसलिए कार्य करने होंगे केवल भाग्य के सहारे बैठने से फल प्राप्त नहीं होंगे आज सोना खरीदना आपके लिए अच्छा रहेगा अगर आप पिछले कई दिनों से कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे थे तो भी आज का दिन आपके लिए उत्तम है आज नया माल खरीद सकते हैं आज पुरानी योजनाओं को सफलता मिलेगी।

12/12

आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal Meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi) दी, दू, थ, झ, दे, दाे, चा, ची
मीन राशि वालों के लिए जन सामान्य से बेहतर है लेकिन अचानक यात्रा की और आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं आज वाहन चलाते समय आपको सावधानी बरतनी है उस समय तक वाहन चलाने से बचे जब तक बेहद आवश्यक ना हो रफ्तार आज उचित नहीं है आज सड़क पर दूसरें लोगों की गलती का खामियाजा आप को भुगतना पड़ सकता है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.