scriptभीम आर्मी ने कहा आर्थिक आधार पर आरक्षण की व्यस्था करके भाजपा कर रही संविधान का उल्लंघन | statement of bhim army chif Chandra shakher about reservation | Patrika News

भीम आर्मी ने कहा आर्थिक आधार पर आरक्षण की व्यस्था करके भाजपा कर रही संविधान का उल्लंघन

locationसहारनपुरPublished: Jan 08, 2019 12:47:18 am

Submitted by:

shivmani tyagi

गरीबी के आधार पर सवर्णाें काे आरक्षण दिए जाने के विराेध में लाईव आकर भीम आर्मी चीफ ने उठाई आवाज कहा भीम आर्मी करेगी विराेध

चंद्रशेखर

भीम आर्मी

सहारनपुर। गरीब सवर्णाें काे दस प्रतिशत आरक्षण दिए जाने की व्यवस्था के खिलाफ भीम आर्मी ने आवाज मुखर कर दी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी की इस घाेषणा के बाद भीम आर्मी में हलचल मच गई आैर भीम आर्मी पदाधिकारियाें ने संगठन के चीफ चंद्रशेखर काे टटाेलना शुरू कर दिया। इसके बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने फेसबुक लाइव करके इस फैसले का ना सिर्फ विराेध किया बल्कि सभी सामाजिक संगठनाें से भाजपा के इस फैसले का विराेध करने की अपील की।
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण ने कहा है कि भाजपा सरकार देश से जातिगत आधार पर आरक्षण काे खत्म करना चाहती है आैर इस सफर काे तय करने के लिए भाजपा ने यह पहला कदम आगे बढ़ाया है।
चंद्रशेखर का कहना है कि अगर संविधान काे अपने अपने तरीके से चलाने का प्रयास किया जाएगा ताे विराेध करेंगे। भाजपा देश के 85 प्रतिशत लाेगाें के साथ धाेखा कर रही है। सरकार अगर बदलाव चाहती है ताे जनसंख्या के आधार पर आरक्षण दें। कहा कि, हम बहुजन सुखाय बहुजन हिताय के लिए काम करते हैं। चंद्रशेखर ने अपने लाईव के दाैरान साफ कहा कि हम केवल बहुजनाें के लिए अधिकार चाहते है, संपन्न लाेगाें के लिए नहीं चाहते हैं।
हम सड़क पर आएंगे

चंद्रशेखर ने लाईव के दाैरान आेबीसी के लाेगाें से भी इस आरक्षण व्यवस्था के विराेध में दलिताें के साथ आने की बात कहते हुए साफ कह दिया कि हम किसी भी रूप में इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम सड़काें पर उतरेंगे इसे लागू नहीं हाेने दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो