scriptसपा-बसपा गठबंधन के बाद अब लाेकसभा चुनाव 2019 काे लेकर भीम आर्मी ने कर दी ये बड़ी घाेषणा | statement of bhim army chif Chandra shakher about chunav 2019 | Patrika News

सपा-बसपा गठबंधन के बाद अब लाेकसभा चुनाव 2019 काे लेकर भीम आर्मी ने कर दी ये बड़ी घाेषणा

locationसहारनपुरPublished: Jan 13, 2019 05:28:13 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

लाेक सभा चुनाव 2019 में भीम आर्मी देगी गठबंधन काे समर्थन, चंद्रशेखर ने कहा मैं नहीं लडूंगा चुनाव अभी तक नहीं बना एेसा नाेट जाे चंद्रशेखर काे खरीद ले

loksabha chunav 2019

bhim army

सहारनपुर। यूपी में बसपा-सपा गठबंधन की घाेषणा हाेते ही भीम आर्मी ने भी चुनाव 2019 काे लेकर अपने पत्ते खाेल दिए हैं। रविवार काे सहारनपुर के देहरादून राेड स्थित संत रविदास छात्रावास में आयाेजित जनसभा काे संबाेधित करते हुए भीम आर्मी चीफ ने कहा कि, गठबंधन जरूरी था आैर भीम आर्मी भाजपा काे हराने के लिए गठबंधन का समर्थन करेगी। आरक्षण काे लेकर भी चंद्रशेखर ने विराेध जताया आैर कहा कि भाजपा दलित विराेधी है यह भाजपा ने दाे दिन में सवर्णाें काे आरक्षण देकर जता दिया है।
यूपी के सहारनपुर में एक आैर युवक की लाठियाें की पिटाई, वीडियाे हुआ वायरल

रविवार काे सहारनपुर के देहरादून राेड स्थित संत रविदास छात्रावास में भीम आर्मी का प्राेग्राम था। यहां भीम आर्मी पाठशालाआें में पढ़ाने वाले अध्यापकाें काे सम्मानित किया गया। सम्मान समाराेह से पहले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने पहले भाजपा के विराेध करते हुए आगामी 2019 के चुनाव में गठबंधन का समर्थन करने की बात कही आैर लाेगाें से हाथ उठवाकर यह कहलवाया कि आगामी चुनाव में गठबंधन काे वाेट देंगे। इसके बाद चंद्रशेखर स्थानीय प्रशासन पर बरसे आैर अफसरशाही काे खुले शब्दाें में चुनाैती देते हुए कहा कि भीम आर्मी काे प्राेग्राम करने की अनुमति तक नहीं देते हाे, हमारी सरकार आने दाे फिर आपकाे हम नाैकरी कराएंगे।
यूपी: हाईवे पर पंक्चर हुआ टायर ताे यूपी 100 पुलिस टीम ने जैक लगाकर बदली स्टैपनी, जानिए किसकी थी कार

अगर भाई भी भाजपा का टिकट ले आए ताे वाेट मत देना

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने जनसभा के मंच से कार्यक्रम में पहुंचे समर्थकाें के दिलाें में जमकर भाजपा विराेधी बातें भरी। यह भी कहा कि मेरे दलित भाईयाें अगर आप का काेई भाई भी भाजपा पार्टी से टिकट लेकर आ जाए ताे वाेट मत देना कह देना, कह देना कि भाई तू भाई जरूर है लेकिन भाजपा काे वाेट नहीं देंगे। इन जनसभा में चंद्रशेखर काे खुद पर भी सफाई देनी पड़ी आैर कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा, काेई भी कितना भी लालच दें लेकिन चंद्रशेखर बिकने वाला नहीं है।
लाईसेंसी रिवॉल्वर से पत्नी की गाेली मारकर हत्या, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

मुख्यमंत्री पर कह दी ये बात

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री यह कहते हैं कि हमारी सरकारी में काेई दंगा उत्तर प्रदेश में नहीं हुआ है। चंद्रशेखर ने इस पर कहा कि खुद मुख्यमंत्री पर दंगाें के 23 मुकदमें हैं एेसे में वह मुख्यमंत्री कैसे दंगा ना हाेने की बात कह सकते हैं।
मैं चाहता था यूपी में भाजपा काे हराने के लिए गठबंधन बने

गठबंधन पर भीम आर्मी चीफ ने कहा कि मैं चाहता था कि उत्तर प्रदेश में एक एेसा सामाजिक गठबंधन बने जाे भाजपा काे हराने का काम कर सके। चंद्रशेखर ने यह कहते हुए कहा कि मेरा सपना पूरा हुआ आैर एक एेसे गठबंधन की स्थापना उत्तर प्रदेश में हुई है जाे भाजपा काे यूपी में राेकने का काम करेगा। कार्यक्रम काे चंद्रशेखर के अलावा कार्यक्रम काे मुरादनगर से पूर्व विधायक वहाब चाैधरी के भाई निजाम चाैधरी, देवबंद से पहुंचे मुफ्ती माेहम्मद समेत प्राेफेसर महेंद्र आैर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया व राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत सिंह नाैटियाल ने संबाेधित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो