scriptयूपी के सहारनपुर में एक आैर युवक की लाठियाें की पिटाई, वीडियाे हुआ वायरल | saharanpur viral video | Patrika News

यूपी के सहारनपुर में एक आैर युवक की लाठियाें की पिटाई, वीडियाे हुआ वायरल

locationसहारनपुरPublished: Jan 12, 2019 11:47:20 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पहले पत्नी काे लेना आए युवक की ससुराल में पिटाई फिर टिक-टॉक वीडियाे बनाने पर पिटाई आैर छेड़छाड़ के आराेपी काे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा

saharanpur

viral video

यूपी के सहारनपुर में एक बाद एक हैरान कर देने वाले वीडियाे सामने आ रहे हैं। पहले रूठी पत्नी काे मायके लेने गए दामाद का थमले से बांधकर पिटाई वाला वीडियाे वायरल हुआ। इसके बाद बाद लड़की की टिक-टॉक वीडियाे बनाने पर गांव वालाें का युवक काे थमले से बांधकर पीटने वाला वीडियाे वायरल हुआ आैर अब एक लड़की काे छेड़ने के आराेप में युवक काे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटे जाने का वीडियाे वायरल हुआ है।
वायरल हुए इन तीनाें वीडियाे में जाे कॉमन बात है वह यही है कि इन तीनाें वीडियाे के पीछे कारण महिला हैं आैर दूसरी बात यह भी कॉमन है कि सहारनपुर के लाेग अब पुलिस आैर कानून पर भराेसा ना करके खुद ही आराेपी लगाने के बाद खुद ही सजा भी सुना रहे हैं। अब जाे वीडियाे सामने आया है वह बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव सिसाैनी का बताया जाता है। माेबाईल फाेन के कैमरे से यह वीडियाे कुछ दूरी से बनाया गया है जिसे ध्यान से देखने पर साप दिखाई देता है कि कुछ युवक मिलकर एक युवक काे डंडे से पीट रहे हैं। जमीन पर गिराकर इसकी पिटाई की जा रही है आैर फिर इसे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा जा रहा है। यह वीडियाे वायरल हाेने के बाद सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने इसकी जांच के निर्देश दिए हैं। फिलहाल यह बात सामने आई है कि इस वीडियाे में जिस युवक की पिटाई की जा रही है वह सिसाैनी गांव में रिश्तेदारी में आया हुआ था। यहीं पर गांव के युवकाें ने इस पर छेड़छाड़ का आराेप लगाया आैर फिर इसकी जमकर पिटाई कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो