scriptटीचर स्कूल में बच्चाें के साथ कर रही थी एेसा काम, वीडियाे वायरल हुआ ताे मच गया हंगामा | saharanpur government school teacher viral video | Patrika News

टीचर स्कूल में बच्चाें के साथ कर रही थी एेसा काम, वीडियाे वायरल हुआ ताे मच गया हंगामा

locationसहारनपुरPublished: Feb 19, 2019 06:51:37 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर के एक सरकारी स्कूल की अध्यापिका वीडियाे सामने आया है। इस वीडियाे में अध्यापिका ने जाे किया वाे आप भी देखिए।

saharanpur

teacher

सहारनपुर। सहारनपुर के माेहल्ला हकीकतनगर के सरकारी स्कूल का यह वीडियाे आपके राेंगटे खड़े कर देगा। इस वीडियाे में सरकारी स्कूल की टीचर छात्राआेंं काे गालियां बक रही है आैर मारपीट करने के साथ-साथ बच्चाें के सामने ही उनके माता-पिता के बारे में अभद्र टिप्पणी कर रही है। इतना ही नहीं इस वीडियाे में आप यह भी महसूस करेंगे कि यह अध्यापिका बच्चाें के मन में हीन भावना भरने का काम कर रही है आैर यह भी कह रही कि 200 रुपये कमाने वालाें तुम लाेग शक्ल के हाे ना सूरत के, बस आ जाते हाे यहां मिड-डे मील खानें।
सरकार बेटी बचाआें बेटी पढ़ाआें का नारा दे रही है अरबाें रुपया बेसिक शिक्षा पर खर्च पर किया जा रहा है। इसके बावजूद भी शिक्षा के स्तर में सुधार क्याें नहीं हाे रहा इस सवाल का जवाब आपकाे इस वीडियाे में मिल जाएगा। वीडियाे में आप देखेंगे कि टीचर बच्चाें काे बेरहमी से पीटती है आैर फिर उन्हे स्कूल से बाहर निकाल देती है। इसी दाैरान यह अध्यापिका बच्चाें काे धमकी देती है कि टीसी आैर एग्जाम रिपाेर्ट बनाना उसी के हाथ में है। इस वीडियाे ने गुरु आैर शिष्य के के रिश्ते काे भी तार-तार कर दिया है। जिला बेसिक शिक्षा आधिकारी रमेंद्र सिंह का कहना है कि मामला गंभीर है पूरे मामले में जांच बैठा दी गई है। दाे दिन में जांच रिपाेर्ट आ जाएगी रिपाेर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो