scriptदेवबंद के पास बाइक व कार की टक्कर महिला समेत दाे की माैत | Road accident: Two died in saharanpur up | Patrika News
सहारनपुर

देवबंद के पास बाइक व कार की टक्कर महिला समेत दाे की माैत

– सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे देवबंद के पास हुई दुर्घटना
– कार चालक घायलाें काे लेकर पहुंचा अस्पताल
– दाेनाें की माैत के बाद कार चालक गिरफ्तार

सहारनपुरApr 20, 2019 / 04:22 pm

shivmani tyagi

accident

road accident in khandwa

सहारनपुर। मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाईवे पर देवबंद के पास हुई एक सड़क दुर्घटना में महिला और उसके माैलसरे (पति के मामा) की माैत हाे गई। महिला अपने रिश्तेदार के साथ भट्टे पर जा रही थी। देवबंद गागलहेड़ी के बीच हाईवे पर इनकी बाइक की एक कार से टक्कर हाे गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि महिला की इमराना की माैके पर ही माैत हाे गई जबकि महिला का रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हाे गया बाद में इसकी भी अस्पताल में उपचार के दाैरान माैत हाे गई।
ऐसे हुई दुर्घटना

यह दुर्घटना सुबह करीब 11 बजे हुई। मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाईवे पर कार और बाइक की भिड़ंत हाे गई। बाइक पर एक महिला समेत तीन सवार थे। बाइक सवार महिला इमराना निवासी अच्छाेया शामली की माैके पर ही माैत हाे गई। इसी बाइक सवार रशीद निवासी चूनसा बावरी ने भी अस्पताल में दम ताेड़ दिया जबकि 26 वर्षीय शाेमिन का अभी इलाज चल रहा है।
कार सवार घायलाें काे लेकर पहुंचा अस्पताल पुलिस काे भी दी सूचना

इस दुर्घटना में बाइक सवार महिला इमराना की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि राशिद व शाेमिन गंभीर रूप से घायल थे। बावजूद इसके कार सवार युवक घायलाें काे लेकर अस्पताल पहुंचा और पुलिस काे इस दुर्घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक काे गिरफ्तार कर लिया है। शवाें काे पाेस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मौत की घटना की खबर से इमराना और रशीद के घर में काेहराम मच गया। आनन फानन में परिजन सीएचसी देवबन्द पहुंचे, यहां परिवार वालाें काे राे-राेकर बुरा हाल था।

Home / Saharanpur / देवबंद के पास बाइक व कार की टक्कर महिला समेत दाे की माैत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो