script27 अप्रैल का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल | Rashifal 27 April 2019 Chandra rashifal Daily Horoscope Rashifal today | Patrika News

27 अप्रैल का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल

locationसहारनपुरPublished: Apr 27, 2019 08:37:17 am

Submitted by:

shivmani tyagi

aaj ka Rashifal Mesh, Vrishabha, Mithun, Kark, Singh, Kanya, Tula, Vrishchik, Dhanu, Makar, Kumbh, meen 27 april

saharanpur

Rashifal

aaj ka Rashifal 27 अप्रैल 2019 आज यूपी बाेर्ड परीक्षा के परिणाम आ रहे हैं। ताे आईए जानते हैं क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे और कैसा रहने वाला है आज आपका दिन। सभी राशियाें का राशिफल बता रहे हैं आचार्य प्राेफेसर राघवेंद्र स्वामी और आचार्य पंडित राेहित वशिष्ठ।
आज का राशिफल मेष राशि | Aaj ka Rashifal mesh Rashi मेष राशि (Mesh Rashi) चू, चे, चाे, ला, ली, लू, ले, आे अ
दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों की राशि में आज ट्रांसफर की आशंका बनी हुई है। सीनियर से आज मतभेद हो सकते हैं। वाणी में मधुरता बनाकर रखनी होगी। व्यवहार में भी सरलता बनाकर रखें। बच्चों की ओर से अच्छे समाचार मिलने के योग दिखाई दे रहे हैं।
आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृष राशि (Vrish Rashi) ई, ऊ, ए, आे, वा, वी, वू, वे, वाे
पारिवारिक चिंताएं बनेंगी गुस्से की अधिकता से आज आपको बचना चाहिए परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है खर्च की आशंकाएं भी आपकी राशि में दिखाई दे रही है आज बच्चों से मित्रता वाला व्यवहार आपको करना चाहिए गुस्सा करना आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं है।

आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi
मिथुन राशि (Mithun Rashi) का, की, कू, घ, ड़, छ, के, काे, हा
मानसिक रूप से आज थकान महसूस कर सकते हैं आपका मन चंचल बना रहेगा कुछ पारिवारिक समस्याएं तनाव का कारण बन सकती हैं आज खर्च की आशंकाएं आपकी राशि में दिखाई दे रही हैं आर्थिक प्रबंधन आपके लिए बेहद आवश्यक है किसी से भी घृणा करने से बचें और किसी को भी आज पैसा उधार देने से आपको बचना है परीक्षाफल आपके हित में आने वाले हैं।
आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal kark Rashi
कर्क राशि (Kark Rashi) ही, हू, हेे, हाे, डा, डी, डू, डे, डाे
उतार-चढ़ाव दिन भर रहेगा जो लोग नौकरी कैसा है उनके लिए अच्छी योग बने हुए हैं सीनियर का सहयोग मिलने वाला है पारिवारिक सदस्यों का भरपूर सहयोग आज आपको मिलने वाला है अचानक यात्रा के योग बने हुए हैं लेकिन यात्रा करते समय सावधानी आवश्यक है रफ्तार से दूरियां बनाकर रखें आज परिणाम हो सकता है आप के अनुरूप ना आए लेकिन इससे निराश होने की आवश्यकता नहीं है।

आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi) मा, मी, मू, मे, माे, टा, टी, टू, टे
धैर्य जरूरी है गुस्से की अधिकता से बचना है नौकरी पेशा लोगों के लिए कार्यक्षेत्र बदल सकते हैं ट्रांसफर की आशंकाएं हैं दोपहर बाद दैनिक कार्यों में चुनौतियां बढ़ सकती हैं धन लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं नया कार्य शुरू कर सकते हैं।

आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal kanya Rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi) टाे, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पाे
कन्या राशि वालों के लिए आज का राशिफल अच्छा है। आत्मविश्वास में कमी महसूस कर सकते हैं आज नए कार्यों की जिम्मेदारी आपको दी जा सकती है दैनिक कार्यों में सामान्य से अधिक मेहनत करनी पड़ेगी आज आपकी राशि में कर्म प्रधान है इसलिए कार्य में ध्यान दें लापरवाही या अलस बिल्कुल भी उचित नहीं है।

आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi) रा, री, रू, रे, राे, ता, ती, तू, ते
दिन सामान्य रहेगा लेकिन चिड़चिड़ापन हावी हो सकता है छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ सकता है धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा खाने पीने की वस्तुओं में सावधानी बरतें भोजन की अधिकता पेट के विकार का कारण बन सकती है किसी को भी पैसा उधार देने से बचें आज दिया गया उधार पैसा लंबे समय तक वापस लौटने के योग आपकी राशि में नहीं दिख रहे हैं।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) ताे, ना, नी, नू, ने, ना, या, यी, यू
नकारात्मक विचार आज गिरने की कोशिश कर सकते हैं आप पर निर्भर करता है कि आप क्या चाहते हैं अगर आप सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे तो कामयाबी मिलेगी नकारात्मक विचारों से आज दूर रहे जो लोग पढ़ाई कर रहे हैं जिन्होंने परीक्षा दी है उनके लिए दिन अच्छा है परीक्षाफल आपके हित में आने वाले हैं।

आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal Dhanu Rashi
धनु राशि (Dhanu Rashi) ये, याे, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे
मन में निराशा का भाव उत्पन्न हो सकते हैं मेहनत के अनुरूप फल ना मिलने की वजह से असंतोष पर अब सकता है लेकिन ध्यान रखिएगा गुस्सा किसी भी तरह से उचित नहीं है गुस्से की अधिकता से बचना है धैर्य बनाकर रखें आज से आपका समय उत्तम शुरू हो रहा है आपकी समस्याओं में कमी आएगी और आने वाला समय अच्छा होगा।

आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi) भाे, जा, जी, खी, खू, खा, खाे, गा, गी
आज खुशी और गम एक साथ साथ चलेंगे दिन में कुछ समस्याएं जरूर घेरने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन शाम तक समस्याओं का निराकरण होगा स्वभाव में सरलता बनाकर रखिए आज कर्ज लौटाने का समय है अचानक धन लाभ के योग आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं धन प्राप्त होने पर अपने कर्ज आप को खत्म करने चाहिए बच्चों से मन की बातें कीजिए।
आज का राशिफल राशि | Aaj ka Rashifal Kumbh Rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi) गू, गे, गाे, सा, सी, सू, से, साे, दा
मन को शांत करना आपके लिए बेहद आवश्यक है आपका मन चंचल है इधर उधर भटक रहा है अच्छी बात यह है कि आज धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका आपको मिलेगा आज परिजनों के स्वास्थ्य में अचानक गिरावट आ सकती है परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है इसलिए स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें खाने पीने की वस्तुओं में सावधानी बरतें।
आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi) दी, दू, थ, झ, दे, दाे, चा, ची
मीन राशि वालों के लिए तेल अच्छा है आत्मविश्वास से भरे रहेंगे जो भी कार्य करेंगे उन्हें सफलता मिलेगी परीक्षाफल आपके हित में आने वाले हैं दिन सामान्य से बेहतर है किसी पर भी आंख बंद कर विश्वास करना उचित नहीं है प्रभु श्री राम का ध्यान कीजिए आप के संकट कम होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो