script

जहरीली शराब कांडः सहारनपुर में अब तक 81 की माैत, सीआे सस्पेंड मुख्यमंत्री ने दिए ये बड़े आदेश

locationसहारनपुरPublished: Feb 11, 2019 10:41:51 am

Submitted by:

shivmani tyagi

जहरीली शराब कांड में पुलिस की लापरवाही मानते हुए शासन ने देवबंद सीआे काे सस्पेंड कर दिया है आैर पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है।

saharanpur

saharanpur postmartem house

सहारनपुर। जहरीली शराब कांड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कह दिया है कि किसी भी दाेषी काे बख्शा नहीं जाएगा। सहारनपुर में नागल थाना प्रभारी समेत दस पुलिसकर्मी आैर जिला आबकारी व दाे इंस्पेक्टर समेत आबकारी विभाग के पांच पुलिसकर्मियाें पर पहले ही गाज गिर चुकी है अब लापरवाही मानते हुए शासन ने सीआे देवबंद सिद्धार्थ काे भी सस्पेंड कर दिया है। कुशीनगर आैर सहारनपुर में हुए जहरीली शराब कांड की जंच के लिए स्पेशलन इंवेस्टीगेशन टीम (SIT) गठित कर दी गई है यह टीम अगले दस दिन में अपनी रिपाेर्ट देगी।
जहरीली शराब कांड के पीछे के कारणाें का सही पता लगाने के लिए विशेष अनुसंधान दल यानि स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है। एसआईटी साेमवार से अपनी जांच शुरु करेगी आैर अब दस दिन के भीतर शासन काे रिपाेर्ट देगी। इस एसआईटी में मुख्य रूप से
एडीजी रेलवे संजय सिंघल, गोरखपुर के मंडलायुक्त अमित गुप्ता, गाेरखपुर के पुलिस महानिरीक्षक परिक्षेत्र जय नारायन सिंह, सहारनपुर मंडलायुक्त चंद्रप्रकाश त्रिपाठी और सहारनपुर पुलिस महानिरीक्षक शरद सचान शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो