scriptराज द्राेह का मामलाः भीम आर्मी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के घर की हाेगी कुर्की | Notice at the house of the national spokesman of the Bhima Army | Patrika News

राज द्राेह का मामलाः भीम आर्मी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के घर की हाेगी कुर्की

locationसहारनपुरPublished: Sep 14, 2019 08:33:05 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

दिल्ली की घटना काे लेकर दिया था विवादित बयान
फेसबुक पर लाइव आकर दिया था विवादित बयान
पुलिस ने दर्ज किया था राष्ट्रीय प्रवक्ता के खिलाफ केस

notice.jpg

notice

सहारनपुर। भीम आर्मी (Bhim army) के राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नौटियाल के घर पर पुलिस (Saharanpur police) ने कुर्की का नाेटिस चस्पा कर दिया है। इस नाेटिस (Notice) के बाद मंजीत काे एक माह का समय मिलेगा। अगर इस अवधि में वह पेश नहीं हाेते ताे इसके बाद धारा 83 के तहत उनकी संपत्ति काे कुर्क कर लिया जाएगा।
पुलिस के इस एक्शन (Action) के बाद भीम आर्मी में हलचल मच गई है। घुन्ना में बवाल के बाद पुलिस ने 700 से अधिक के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज की थी। यह रिपाेर्ट (Fir) दर्ज हाेने के 24 घंटे बाद ही पुलिस ने भीम आर्मी के खिलाफ एक और बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने न्यायालय से भीम आर्मी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नाैटियाल के खिलाफ कुर्की की कार्यवाही की अनुमति मांगी जिस पर न्यायालय ने धारा 82 के तहत नाेटिस चस्पा करने की अनुमति मिल गई।
ये है मामला

दरअसल अगस्त माह में दिल्ली में संत रविदास मंदिर काे विस्थापित किए जाने के विराेध में भीम के राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नाैटियाल ने फेसबुक लाइव (Facebook live) आकर आपत्ति जनक बयान दिया था। इस मामले में बेहट काेतवाली के दराेगा साेहनपाल की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। अब इसी मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुर्की कार्यवाही का आगे बढ़ाया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो