scriptइस धर्मगुरु ने उड़ार्इ भाजपा सरकार की खिल्ली, बाेले- वोट भी उनसे ही ले लो, देखें Video | Muslim cleric Asad kasmi statement against CM Yogi | Patrika News
सहारनपुर

इस धर्मगुरु ने उड़ार्इ भाजपा सरकार की खिल्ली, बाेले- वोट भी उनसे ही ले लो, देखें Video

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फैसला यूपी ही नहीं, देशभर में बना मजाक

सहारनपुरFeb 14, 2019 / 01:47 pm

lokesh verma

pm modi

इस धर्मगुरु ने उड़ार्इ भाजपा सरकार की खिल्ली, बाेले- वोट भी उनसे ही ले लो, देखें Video

देवबंद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर गाय आैर बैलों के टैग नंबर जारी करने के फैसले पर देवबंद के आलीम मुफ्ती असद कासमी ने कहा है कि योगी सरकार को क्या वोट भी गाय ओर बैलो से ही लेनी है। उनके इस फैसले से उत्तर प्रदेश मे ही नहीं, बल्कि पूरे हिन्दुस्तान में मजाक बना हुआ है। उन्हें अपने इस फैसले पर दोबारा गोर करना चाहिए।
यह भी पढ़ें

सरेआम दरोगा ने दिखार्इ दबंगर्इ, बहन के सामने भार्इ का किया ये हाल, देखें वीडियो-

मदरसा जामिया शैखुल हिंद के मोहतमिम मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार की तरफ से जो एलान किया गया है कि आवारा पशु आैर गोशाला में रहने वाली गायों को टैग नंबर जारी किए जाएंगे तो हम योगी सरकार से पूछना चाहते हैं कि क्या उनको वोट भी गाय-बैलों से ही लेनी है या हिंदुस्तान की जनता से वोट लेनी है। एक आम आदमी भी अच्छी तरीके से समझता है कि यह नाकाम सरकार है।
यह भी पढ़ें

जहरीली शराब से हुर्इ मौतों पर धर्मगुरु ने मोदी आैर योगी को लेकर कह दी ये आपत्तिजनक बात

असद कासमी ने कहा कि अपनी नाकामी को छिपाने के लिए इस तरीके के काम किए जा रहे हैं। इस कारण योगी सरकार पूरे उत्तर प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे हिंदुस्तान के अंदर मजाक बनकर रह गर्इ है। योगी सरकार को अपने इस फैसले पर गौर करना चाहिए आैर सोचना समझना चाहिए। सरकार को ऐसे फैसले नहीं करने चाहिएं, जिससे उनकी खुद की अपनी बदनामी हो।

Home / Saharanpur / इस धर्मगुरु ने उड़ार्इ भाजपा सरकार की खिल्ली, बाेले- वोट भी उनसे ही ले लो, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो