script

सहारनपुर में दिनदहाड़े पत्रकार समेत दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या, बवाल के बाद पीएसी तैनात

locationसहारनपुरPublished: Aug 18, 2019 01:16:18 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर की खास बातें-

घर के सामने गाय गोबर डालने को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद
हत्यारोपियों के घर को आग लगाने की कोशिश कर रही भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा
बवाल की सूचना मिलते ही डीआईजी, एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे

Saharanpur
सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर में रविवार सुबह पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने हत्यारोपियों के मकान को आग लगाने की कोशिश की। हालांकि मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने लाठियां फटकारते हुए भीड़ को खदेड़ दिया। वहीं सूचना मिलते ही डीआईजी, एसएसपी और अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। फिलहाल भीड़ के गुस्से को देखते हुए मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है।
saharanpur
जानकारी के अनुसार, घटना रविवार सुबह करीब 10 बजे की है। कोतवाली सिटी क्षेत्र के माधवनगर में रहने वाले 25 वर्षीय आशीष और उसके भाई आशुतोष का सामने ही रहने वाले महिपाल सैनी के साथ विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि विवाद गाय के गोबर को डालने को लेकर हुआ था। आशीष के घर भी गाय हैं और महिपाल सैनी के घर भी। महिपाल सैनी अपनी गाय का गोबर आशीष के घर के सामने वाली नाली में डाल रहा था। इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इस घटना के बाद महिपाल सैनी और उसके परिजनों ने घर में घुसकर आशीष और उसके छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। दिन निकलते ही चली गोलियों से पूरी कॉलोनी में दहशत फैल गई। आनन-फानन में गोली लगने से घायल दोनों भाइयों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।
saharanpur
पिता की पहले ही हो चुकी है मौत

बता दें कि आशीष एक दैनिक समाचार पत्र में रिपोर्टिंग करता था। उसके पिता की 2 वर्ष पूर्व कैंसर से मौत हो गई थी। आशीष की शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी और उसकी पत्नी 4 माह की गर्भवती है। घर में आशीष और उसका भाई ही दो कमाने वाले पुरुष थे। दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आशीष की मां और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।
सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि हत्यारोपी परिवार से दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौके पर पीएसी बल तैनात किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो