scriptउत्तराखंड जा रहे Doctor के बेटे समेत 5 दाेस्ताें की Car Accident में माैत, मचा काेहराम | Five friends of muzaffarnagar and saharanpur died In a Car accident | Patrika News

उत्तराखंड जा रहे Doctor के बेटे समेत 5 दाेस्ताें की Car Accident में माैत, मचा काेहराम

locationसहारनपुरPublished: Jul 14, 2019 11:22:32 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Saharanpur से Uttrakhand घूमने काे निकले थे पांचों दाेस्त
Chakrata राेड पर खील के पास रात के अंधेरे में खाई में गिरी CAR
सुबह बाइक सवाराें ने कार के खाई में पड़े हाेने की सूचना Police काे दी
सूचना के बाद कई घंटाें तक चलाया गया Rescue Opration
पांचाें के परिवार में मचा काेहराम, दाे थे परिवार के अकेले चिराग

car accident

five Friends

सहारनपुर। Uttrakhand जा रहे Saharanpur के एक Doctor के बेटे समेत पांच दाेस्ताें की कार दुर्घटना में माैत हाे गई। रात के समय चकराता राेड पर खील के पास इनकी car गहरी खाई में जा गिरी। सुबह राहगीराें ने जब कार काे खाई में देखा ताे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया लेकिन तब तक पांचाें दाेस्त मर चुके थे। इस दुर्घटना के बाद से पांचाें के घराें में काेहराम मचा हुआ है। मरने वालाें में तीन सहारनपुर के रहने वाले हैं जबकि दाे मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं।
BJP विधायक की बेटी साक्षी को लेकर भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर ने दिया बड़ा बयान

उत्तरखंड की कलसी थाना पुलिस काे रविवार Sunday सुबह करीब साढ़े सात बजे यह सूचना मिली कि, चकराता राेड पर एक कार गहरी खाई में गिरी है। इस सूचना पर SDRF , Uttrakhand police and Fire Brigade की टीमें माैके पर पहुंची और rescue opration चलाकर कार से पांचाें काे किसी तरह बाहर निकाला लेकिन तब तक इनकी माैत हाे चुकी थी। मृतकाें की शिनाख्त सहारनपुर निवासी वीरेंद्र, गाैरव त्यागी और दीपक ताैमर समेत मुजफ्फरनगर के रहने वाले शक्ति और सचिन कुमार के रूप में हुई।
कांवड़ मेलाः Saharanpur-Muzaffarnagar में तैनात रहेंगे बम निराेधक दस्ते

डॉक्टर का इकलाैता बेटा था गाैरव त्यागी

सहारनपुर की गाेविंद विहार कालाेनी के रहने वाले डॉक्टर जगपाल त्यागी के घर में रविवार काे काेहराम मच गया। 35 वर्षीय बेटा गाैरव अपने घर का इकलाैता चिराग था। गाैरव की दाे वर्ष पहले ही शादी हुई थी। इसकी एक वर्ष की बेटी भी है। Car accident में माैत के बाद से गाैरव के घर में काेहराम मचा हुआ है।
34 वर्षीय वीरेंद्र की हाल ही में लगी थी सरकारी नाैकरी

सहारनपुर की अमरदीप कालाेनी में रहने वाले रामकिशन के 34 वर्षीय बेटे वीरेंद्र की 4 वर्ष पहले शादी हुई थी। इसका एक बेटा है। इसी वर्ष वीरेंद्र की देहरादून में IDFC में बताैर असिस्टेंट मैनेजर नियुक्ति हुई थी। परिवार के सभी लाेग इस नियुक्ति काे लेकर बेहद खुश थे लेकिन रविवार का दिन इस परिवार की खुशियाें पर भी ग्रहण लगा गया।
4 माह पहले ही बनाया था दीपक ने मकान

सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र की कालाेनी नानकविहार में 34 वर्षीय दीपक ताेमर ने 4 माह पहले ही घर बनाया था। इसका एक बेटा और बेटी हैं लेकिन अब उन दाेनाें के सिर से बाप का साया उठ गया है।
मुजफ्फरनगर के बिट्टू के घर में भी मचा काेहराम

31 वर्षीय शक्ति उर्फ बिट्टू के घर में भी काेहराम मचा हुआ है। 31 वर्षीय बिट्टू Muzaffarnagar के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव साेंठा का रहने वाला था। परिवार वालाें ने बताया कि शनिवार शाम काे ही फाेन OUT OF COVERAGE हाे गया था। जब खबर आई ताे पूरे घर में काेहराम मच गया।
बसेड़ा का रहने वाला था सचिन कुमार

पांचवे दाेस्त सचिन कुमार की उम्र करीब 30 वर्ष ही थी। सचिन मुजफ्फरनगर के बसेड़ा का रहने वाला था। सचिन के पिता का नाम राकेशपाल है। सचिन के घर में भी परिवारजनाें का राे-राेकर बुरा हाल है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो