script

देवकी नंदन ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी, भीम आर्मी ने दिया बड़ा बयान

locationसहारनपुरPublished: Sep 12, 2018 02:16:07 pm

Submitted by:

sharad asthana

खुद को भीम आर्मी सेना का सदस्‍य बताने वाले शख्‍स ने कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को दी जान से मारने की धमकी

Devakinanadan Thakur

देवकी नंदन ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी, भीम आर्मी ने दिया बड़ा बयान

सहारनपुर। मीडिया में छाए कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है क‍ि एक वडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्‍स ने देवकी नंदन ठाकुर को बोटी-बोटी करने की धमकी दी है। वायरल वीडियो में धमकी देने वाले शख्‍स ने खुद को भीम आर्मी का सदस्‍य बताया है।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासा: देवकी नंदन ठाकुर इस वजह से छोड़ रहे हैं देश, यूएसए के इस शहर में डालेंगे डेरा

यह कहा भीम आर्मी के प्रदेश प्रवक्‍ता ने

इस बारे में भीम आर्मी के प्रदेश प्रवक्‍ता मंजीत नौटियाल का कहना है क‍ि भीम आर्मी ऐसा कोई भी काम नहीं करती है, जो गैरकानूनी है। सबको स‍ंविधान में बोलने की आजादी है। वीडियो में जिसने भी जो बोला है, वह उसकी आजादी है। उन्‍हें इस पर कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि अगर उसने कुछ गलत बोला है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: देवकी नंदन ठाकुर को छोड़ना ही था देश, पहले से फिक्स था ये प्रोग्राम

यूएसए चले गए हैं देवकी नंदन

आपको बता दें क‍ि कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने एससी-एसटी एक्‍ट में संशोधन का विरोध किया था। इसके लिए वह एक सभा भी करने वाले थे लेकिन पुलिस ने उन्‍हें इससे पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में उन्‍हें निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया था। देवकी नंदन ठाकुर की गिरफ्तारी के बाद राजनीति भी गरमा गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि इसके बाद वह बुधवार को यूएसए चले गए। जानकारी के अनुसार, वहां कई जगह उनके कार्यक्रम हैं। अब व‍ह नवंबर में कानपुर में होने वाने कार्यक्रम के लिए देश लौटेंगे।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: देवकी नंदन ठाकुर की गिरफ्तारी के बाद उठा राजनीतिक तूफान, भाजपा के खिलाफ हुआ महापंचायत का ऐलान

वीडियो हुआ वायरल

इस बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक शख्‍स ने देवकी नंदन ठाकुर को धमकी दी है। आरोपी ने उनको बोटी-बोटी काटने की धमकी दी है। वीडियो में उस शख्स ने कहा है, देवकी नंदन ठाकुर अपनी कथा पढ़ लें। तेरे बस की नहीं है आंदोलन करना। जिस दिन मुझसे भिड़ गया, उस दिन तुझे ठोंक देंगे भीतर तक। जिस दिन भीम सेना के हत्थे चढ़ गया, तेरी बोटी-बोटी काट देंगे। इस बारे में जब भीम आर्मी के प्रदेश प्रवक्‍ता मंजीत नौटियाल से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि वीडियो में बोलने वाला शख्‍स कौन है। बाकी सबको बोलने की आजादी है। अगर उसने कुछ गलत कहा है तो उस पर कार्रर्वाइ होनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो