scriptअलीगढ़ कांड के बाद गुस्से में हैं देशवासी, युवा बाेले देश में रेपिस्ट काे दी जानी चाहिए ये बड़ी सजा | Demand for impotent injection to rpist in india see video | Patrika News
सहारनपुर

अलीगढ़ कांड के बाद गुस्से में हैं देशवासी, युवा बाेले देश में रेपिस्ट काे दी जानी चाहिए ये बड़ी सजा

– युवा पीढ़ी ने कहा रेपिस्ट काे बनाया जाए नपुंसक
– रेपिस्ट अगर जेल से बाहर आए ताे नपुंसक हाेकर
– जानिए काैन से राज्य में शुरु हुआ यह कानून

सहारनपुरJun 14, 2019 / 12:09 am

shivmani tyagi

up news

कोइरौना थाना इलाके के एक गांव का मामला

सहारनपुर। अलगीढ़ में एक मासूम बच्ची के साथ जाे हुआ उसके बाद से पूरा देश गुस्से है। दिल्ली की घटना के बाद अब यूपी के अलीगढ़ की इस घटना ने पूरे देश की जनता काे झकझाेर कर रख दिया है। देश वासी गुस्से में हैं जिन्हाेंने साफ कह दिया कि बच्चाें के साथ दुराचार करने वाले रेपिस्ट काे नपुंसक बना दिया जाना चाहिए।
हमने सहारनपुर राेडवेज बस अड्डे पर अलग-अलग शहराें के लाेगाें से बात की। यहां कुछ लाेगाें ने कैमरे का सामने बाेलने से इंकार कर दिया लेकिन सभी ने यही कहा कि इन रेपिस्ट काे ऐसा इंजेक्शन या ऐसी काेई दवा दी जाए जाए जिससे ये नपुंसक बन जाएं।
यूपी की राेडवेज बस के परिचालक साेनू इस मामले पर खुलकर बाेलने के लिए कैमरे का सामने आए। उन्हाेंने कहा कि बच्चियाें के साथ जिस तरह की नीच हरकतें देश में हाेने की घटनाएं सामने आ रही है उनके बाद यही लगता है कि रेपिस्ट काे हमेशा-हमेशा के लिए नपुंसक बना दिया जाए।
sonu
मुरादाबाद के रहने वाले रवि कुमार ने भी कहा कि रेपिस्ट काे इंजेक्शन लगाया जाना चाहिए। देश में यह कानून पारित हाेना चाहिए कि अगर रेप का आराेपी है और उस पर आराेप सिद्ध हाे जाता है ताे उसे ऐसी दवाएं या इंजेक्शन दिए जाए कि जीवनभर वह किसी बच्चे काे बुरी नजराें से देखने लायक ही ना बचे।
ravi kumar
इलाहाबाद के रहने वाले राजू माैर्य कहते हैं कि भारत में इस तरह का काेई कानून पारित हाेना चाहिए जाे उन रेपिस्ट के लिए हाे जिनकी दरिंदगी वाली निगाह बच्चाे की ओर रहती है। इस तरह के रेपिस्ट काे ऐसी सजा मिलनी चाहिए जिसकी उन्हाेंने कभी कल्पना भी ना हाे। सभी रेपिस्ट काे नपुंसक बना दिया जाना चाहिए।
raju
आप साेच रहे हाेंगे कि आखिर अचानक से नपुंसक बनाने की यह मांग कहां से आई ? ताे आईए हम आपकाे बताते हैं कि, अमेरिका के अलबामा में एक नया कानून पारित हुआ है। नये कानून के तहत 13 साल से कम उम्र के बच्चाें के साथ रेप जैसी घटनाएं करने वाले रेपिस्ट काे नपुंसक करने वाले इंजेक्शन लगाए जाएंगे। यह अलग बात है कि यह इंजेक्शन जेल से पेराेल पर बाहर आने के समय लगाए जाएंगे लेकिन अमेरिका के पांच राज्याें में पारित हुए इस कानून की मांग अब भारत देश में भी उठने लगी है।
rape
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो