scriptसरेआम दरोगा ने दिखार्इ दबंगर्इ, बहन के सामने भार्इ का किया ये हाल, देखें वीडियो- | daroga beaten young man in deoband kotwali | Patrika News

सरेआम दरोगा ने दिखार्इ दबंगर्इ, बहन के सामने भार्इ का किया ये हाल, देखें वीडियो-

locationसहारनपुरPublished: Feb 14, 2019 12:08:28 pm

Submitted by:

lokesh verma

मामूली विवाद को लेकर देवबंद कोतवाली मे हंगामा

deoband

सरेआम दरोगा ने दिखार्इ दबंगर्इ, बहन के सामने भार्इ का किया ये हाल, देखें वीडियो-

देवबंद. मानव अधिकार को ताक पर रखकर खाकी लोगों के साथ किस तरह का व्यवहार करती है। इसकी एक बानगी बुधवार को कोतवाली में देखने को मिली। भाईयों के बीच बंटवारे को लेकर हुए विवाद के मामले में बहन के साथ कोतवाली पहुंचे उसके भाई को एक दरोगा ने थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद उसने बहनों के साथ कोतवाली पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा देख तैश में आई पुलिस उल्टा युवक को ही हिरासत में लेने लगी। जब महिलाओं ने विरोध किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई।
यह भी पढ़ें

देखते ही देखते नाव समेत 19 लोग गंगा में समाए, फिर 2 मछुआरों ने इस तरह दिया अदम्य साहस का परिचय

जानकारी के अनुसार, देवबंद क्षेत्र के कुलसत गांव में जमीन के बंटवारे को लेकर भाईयों के बीच विवाद चल रहा है। बुधवार को भी उनके बीच इसको लेकर आपस में कहासुनी हो गई, जिसके चलते एक पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर इसकी शिकायत की। इसी दौरान दूसरे पक्ष की दो महिला अपने भाई श्रवण कुमार के साथ कोतवाली पहुंची और भायला चौकी प्रभारी धीरेंद्र कुमार से मिलीं। इस दौरान दरोगा ने उनके भाई को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए, जिसके बाद उन्होंने कोतवाली में जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

ये चार भार्इ-बहन हैं IAS आैर IPS, बेहद दिलचस्प है इनकी फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी

इस दौरान उन्होंने दरोगा पर दूसरे पक्ष से पैसे लेकर भाई के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। इस पर दरोगा तैश में आ गया और मातहतों के साथ मिलकर युवक को घसीटते हुए कोतवाली में ले जाने लगा। जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। इस दौरान वहां मौजूद कुछ भाजपा नेताओं ने मामले को संभाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो