scriptयूपी फिर शर्मसार: रोज-रोज की छेड़छाड़ से तंग आकर बीएससी की छात्रा ने की आत्महत्या | BSc girl student committed suicide due to eve teasing in Deoband | Patrika News

यूपी फिर शर्मसार: रोज-रोज की छेड़छाड़ से तंग आकर बीएससी की छात्रा ने की आत्महत्या

locationसहारनपुरPublished: Sep 18, 2018 01:15:55 pm

Submitted by:

lokesh verma

देवबंद के थाना बड़गांव क्षेत्र का मामला, छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

Deoband

बड़ी खबर: रोज-रोज की छेड़छाड़ से तंग आकर बीएससी की छात्रा ने की आत्महत्या

देवबंद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश में छेड़छाड़ के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं एंटी रोमियो स्क्वायड भी पूरी तरह से फेल नजर आ रहा है। ताजा मामला, देवबंद के एक गावं का है, जहां छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है। वहीं मृतक छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। एसएसपी सहारनपुर उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि फिलहाल मृतका के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है, जो तथ्य सामने आएंगे उनके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सरेआम पिता और भाई की हत्या कर शवों के पास ही बैठा रहा लहूलुहान युवक!

पुलिस के मुताबिक थाना बड़गांव क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा थी। आरोप है कि स्कूल से घर आते-जाते समय गांव का ही एक युवक अतुल उसके साथ हर रोज छेड़छाड़ करता था। कई बार इस मामले की शिकायत उसने पजिनों से भी की, लेकिन इसके बावजूद उसकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकला। आरोपों के मुताबिक, रोजाना की छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने सोमवार को घर में फासी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली।
नमाज के दौरान भड़की हिंसा, भीम आर्मी समर्थकों और नमाजियों के बीच जमकर हुआ पथराव

परिजनों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मृतका के रस्सी से लटके शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। इसके छात्रा के पिता ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए गांव के एक युवक अतुल के खिलाफ थाने पर नामजद तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो