scriptजहरीली शराब से हुई 100 से ज्यादा लोगों की मौत पर भाजपा नेता ने दिया शर्मनाक बयान | BJP leader syas govt should not give compensation to victim of liquor | Patrika News

जहरीली शराब से हुई 100 से ज्यादा लोगों की मौत पर भाजपा नेता ने दिया शर्मनाक बयान

locationसहारनपुरPublished: Feb 13, 2019 08:21:14 pm

Submitted by:

Iftekhar

अब भाजपा नेता बोले, जो लोग शराब पीकर मरे हैं, उन्हें मुआवजा देना गलत

vicitm family

जहरीली शराब से हुई 100 से ज्यादा लोगों की मौत पर भाजपा नेता ने दिया शर्मनाक बयान

देवबन्द. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जररीली शराब से पीने से हुई 100 से अधिक लोगों की मौत के मामले में भाजपा के देवबंद नगर अध्यक्ष का विवादित बनाया सामने आया है। प्रदेश सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और जहरीली शराब पीकर बीमार पड़े लोगों को इलाज के लिए 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा पर के बाद जहां विरोधी दल के नेता मुआवजा राशि बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। वहीं, भाजपा के देवबंद के नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने अपने बयान में कहा है कि शराब पीकर मरने वालों के परिजनों को मुआवजा नहीं देना चाहिए। यह गलत प्रथा है। जो लोग शराब पीकर मरे हैं, उन्होंने अवैध शराब अवैध तरीके से पी थी। ऐसे में मुआवजा देना गलत है। अगर आज इन लोगों के परिवार वालों को मुआवजा दिया गया तो एक गलत प्रथा पूरे प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश में शुरु हा जाएगी।

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट जाने से रोकने के बाद आज़म खां के समर्थकों का दिखा ऐसा रूप
गौरतलब है कि प्रदेश सरकार की ओर से मुआवजा राशि घोषित करने के बाद से लगातार अलग-अलग संगठन इस राशि को बढ़ाने और मृतकों के परिवार से एक-एक आदमी को सरकारी नौकरी दिलाए जाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन इस बीच भाजपा के देवबंद के नगर अध्यक्ष के बयान ने भाजपा के लिए परेशानी बढ़ा दी है। क्योंकि, इतनी बड़ी संख्या में लोगों के मारे जाने से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। इसी आक्रोश को दबाने के लिए सरकार मुआवजा राशि की घोषणा की थी। लेकिन, भाजपा नेता के इस बयान ने लोगों के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है। लिहाजा, इस बयान ने इलाके में निंदा होने लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो