scriptलोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर चंद्रशेखर ने दिया बड़ा बयान, भाजपा व बसपा की बढ़ी टेंशन | Bhim Army Founder Chandrashekhar Statement On Loksabha Election 2019 | Patrika News

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर चंद्रशेखर ने दिया बड़ा बयान, भाजपा व बसपा की बढ़ी टेंशन

locationसहारनपुरPublished: Nov 16, 2018 03:59:22 pm

Submitted by:

sharad asthana

Bhim Army Founder Chandrashekhar ने फिर भाजपा को हराने की बात कही

Chandrashekhar

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर चंद्रशेखर ने दिया बड़ा बयान, भाजपा व बसपा की बढ़ी टेंशन

सहारनपुर। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भीम आर्मी के संस्‍थापक चंद्रशेखर के जेल से बाहर आते ही राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई थी। इसके बाद यूपी कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद से उनकी गलबहियों ने बसपा समेत अन्‍य दलों की टेंशन बढ़ा दी थी। अब चंद्रेशखर ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। इससे एक बार राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है।
यह भी पढ़ें

2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे थे यह नेता, पत्‍नी भाग गई पहले पति के साथ, अब कहीं के नहीं रहे

भाजपा को हराने की बात कही

गुरुवार रात को दिल्‍ली रोड पर पहुंचे उनके समर्थकों ने स्‍वागत किया। इस दौरान चंद्रशेखर ने फिर से भाजपा को हराने का संकल्‍प लिया। उनका कहना था कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा को किसी भी कीमत पर जीतने नहीं देंगे। उन्‍होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान वह खुद चुनाव नहीं उड़ेंगे। भीम आर्मी का उद्देश्य भाजपा को हराना है। उन्‍होंने युवाओं से भ्रष्टाचार को दूर रहने की अपील भी की। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार द्वारा बेरोजगारों को रोजगार दिलाने का वादा खोखला साबित हुआ है। आपको बता दें क‍ि जेल से रिहा होने के बाद भी चंद्रशेखर ने भाजपा को हराने की बात कही थी। इसके अलावा उन्‍होंने गठंधन का साथ देने की भी बात की थी।
यह भी पढ़ें

इस भाजपा सांसद के बेटे की शादी में खर्च हुए थे 250 करोड़ रुपये, गिफ्ट में मिला था 33 करोड़ का हेलीकॉप्‍टर

इमरान मसूद की राह हो सकती है आसान

वहीं, चंद्रशेखर के इस बयान के बाद कांग्रेस के यूपी उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद की राह आसान होती दिख रही है। चंद्रेशखर और इमरान मसूद की नजदीकियां दलित-मुस्लिम गठजोड़ की ओर भी इशारा कर रही हैं। माना जा रहा है क‍ि इमरान मसूद सहारनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। अगर गठबंधन हुआ तो वह गठबंधन नहीं तो कांग्रेस के उम्‍मीदवार बनाए जा सकते हैं। इससे बसपा व भाजपा की मुश्किल भी बढ़ सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो